असम में बोले नड्डा- राहुल जी, जुमले तो आपकी दादी और पापा-मम्मी देते थे...
असम में बोले नड्डा- राहुल जी, जुमले तो आपकी दादी और पापा-मम्मी देते थे...
Share:

गुवाहाटी: असम विधानसभा चुनाव के प्रचार के मद्देनजर सियासी दलों की ताबड़तोड़ रैलियों का सिलसिला जारी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने धर्मपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, केरल में मुस्लिम लीग के साथ हाथ मिलाती है, बंगाल में फुरफुरा शरीफ के साथ हाथ मिलती है और यहां चाय बागान में चुप रहती है, किन्तु निचले इलाके में जाकर बदरुद्दीन का महिमामंडन करती है।

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि असम की पहचान बदरुद्दीन अजमल है। जबकि असम की पहचान हैं तो भूपेन हजारिका हैं। असम की पहचान हैं तो श्रीमन शंकरदेव जी हैं। भाजपा के वादों की बात करते हुए नड्डा ने कहा कि असम को अगले पांच वर्षों में बाढ़ से मुक्त किया जाएगा। असम में अरुणोदय योजना के अंतर्गत 30 लाख महिलाओं को 3 हजार रुपये दिए जाएंगे। नड्डा ने कहा कि हम स्वरोजगार के लिए असम को सबसे बड़ा केंद्र बनाएंगे। 

इसके लिए स्वामी विवेकानंद असम यूथ एम्प्लॉयमेंट योजना के अंतर्गत 2 लाख युवाओं को स्वरोजगार के लायक बनाएंगे। ये हमारा संकल्प है। हम असम के गांवों को आत्मनिर्भर बनाएंगे। यहां खेती, पॉल्ट्री समेत हर तरह के व्यवसायों को बढ़ाने का काम भाजपा की सरकार करेगी। जेपी नड्डा ने कहा कि आज राहुल गांधी ने ट्वीट किया था- 'जुमलेबाजी और प्रगति में अंतर होता है।'  राहुल जी, यही तो हम कह रहे हैं कि जुमला तो आपकी दादी, पापा-मम्मी ने किया। आप ही बताइए गरीबी हटाओ का नारा किसने दिया? गरीबी हटी क्या? जुमला किसका हुआ?

नागार्जुन सागर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने प्रत्याशियों का किया चयन

टीआरएस ने नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र के लिए उम्मीदवार का किया गया चयन

PDP के वरिष्ठ नेता सुरिंदर चौधरी ने दिया पार्टी से इस्तीफा, महबूबा मुफ्ती है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -