कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा का ऐलान- बेंगलुरु में नहीं लगेगा लॉकडाउन
कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा का ऐलान- बेंगलुरु में नहीं लगेगा लॉकडाउन
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में कोरोना के बढ़ते मामले को देखकर सीएम बीएस येदियुरप्‍पा ने सोमवार को कैबिनेट बैठक करने का निर्णय लिया है. बैठक के बाद सीएम येदियुरप्पा ने कहा है कि कर्नाटक राज्‍य इस वक़्त कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा है. लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले राज्य के लिए खतरनाक है. किन्तु स्थिति को देखते हुए कर्नाटक सरकार बेंगलुरू में लॉकडाउन लागू करने के विचार में नहीं है. 

सीएम येदियुरप्पा ने स्पष्ट कह दिया है कि शहर में कोई भी लॉकडाउन या कर्फ्यू नहीं लगाया जाएगा. दरअसल बेंगलुरू शहर की ही बात करें तो इस वक़्त रोजाना औसतन लगभग 1350 कोरोना के मामले सामने आ रहे है. वहीं शहर में पिछले 2 सप्ताह में कोरोना संक्रमण 16921 नए मामले रिकॉर्ड हुए हैं. कोरोना के बढ़ते मामले को देखकर लोगों को लग रहा था कि राज्य में स्कूल, कॉलेज दोबारा से बंद कर दिए जाएंगे. इसको लेकर सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि 'हम स्‍कूल और कॉलेज को बंद नहीं करने जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हमने इस बात पर चर्चा की है कि अगर बच्‍चे स्‍कूल आते हैं तो वो कोरोना से बचने के उपाए के साथ ही अनुसाशन का पालन करके आ सकते है. इतना ही नहीं सीएम येदियुरप्पा ने राज्य में रैली और प्रदर्शन को लेकर घोषणा की है कि अगले 15 दिनों तक किसी भी तरह की रैली और विरोध प्रदर्शन की अनुमति नही होगी और साथ ही शादी जैसे समारोहों में लोगो की तादाद पर भी नजर रखी जाएगी. 

फ्रांस ने लीबिया के दूतावास को सात साल बंद करने के बाद फिर से किया शुरू

असम में बोले नड्डा- राहुल जी, जुमले तो आपकी दादी और पापा-मम्मी देते थे...

नागार्जुन सागर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने प्रत्याशियों का किया चयन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -