दिल्ली फतह करने के लिए भाजपा का मास्टर प्लान, अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दिया गुरु-मंत्र
दिल्ली फतह करने के लिए भाजपा का मास्टर प्लान, अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दिया गुरु-मंत्र
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रयास है कि आठ फरवरी को सुबह 10 बजे तक पार्टी के सभी वोट डल जाएं। भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं को कहा है कि वे वोट डालने के बाद ही जलपान करें। स्वयं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने 13,750 बूथ प्रभारियों को इसके लिए विशेष निर्देश दिए हैं। भाजपा सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि अमित शाह ने बूथ प्रभारियों को जारी किए गए निर्देश में कहा है कि अपना वोट डाल देने में ही बहादुरी नहीं है, बल्कि पास-पड़ोस और मित्र मंडली का मत भाजपा के लिए डलवाने में बहादुरी है।

सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने कहा है कि पार्टी कार्यकर्ता वोटिंग के दिन सुबह छह बजे ही उठ जाएं, और अपने टीम के लोगों के साथ घर-घर जाकर मतदाताओं को बूथ तक ले जाने में जुट जाएं। कोशिश ये रहे कि सुबह 10 बजे तक भाजपा का प्रत्येक मतदाता कमल का बटन दबा दे। भाजपा के एक नेता ने कहा है कि, अमित शाह का कहना है कि प्रत्येक आदमी की रोजाना की जिंदगी में ढेरों कार्य होते हैं। कब कौन किस मुसीबत में फंसकर मतदान करने न जा पाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। 

ऐसे में सुबह उठने के बाद वोट का काम निपट जाए तो फिर कोई चिंता नहीं रहेगी। शाह अपनी हर नुक्कड़ सभा में भी पार्टी समर्थकों से सुबह 10 बजे तक हर स्थिति में मतदान कर देने की अपील करते रहे हैं। वह प्रत्येक सभा में उन लोगों से हाथ उठाकर आश्वासन लेते रहे हैं कि वे वोटिंग के लिए आठ फरवरी को सुबह छह बजे उठकर लोगों को घर से निकालकर मतदान करने के लिए बूथ लेकर पहुंचेंगे।

केजरीवाल की सरकार झूठी और रोंदू, इस चुनाव में होगा दिल्ली की किस्मत का फैसला- मनोज तिवारी

पीएम मोदी के 'ट्यूबलाइट' वाले बयान पर बोले राहुल गाँधी, कहा- हमें बोलने नहीं दिया जाता

पेशावर आर्मी स्कूल में आतंकी हमला करने वाला एहसानुल्लाह पाकिस्तान जेल से फरार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -