महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह ने बुलाई अहम बैठक, सीट बंटवारे पर हो सकता है फैसला
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह ने बुलाई अहम बैठक, सीट बंटवारे पर हो सकता है फैसला
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों की घोषणा हो चुकी है, किन्तु अभी तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिवसेना के बीच सीट बंटवारे पर बात नहीं बन सकी है। सीट बंटवारे को लेकर शिवसेना के साथ जारी खींचतान के बीच भाजपा प्रमुख अमित शाह ने पार्टी मुख्यालय में शीर्ष नेताओं की एक बैठक बुलाई है। पार्टी मुख्यालय में होने वाली इस मीटिंग में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उपस्थित रहेंगे।

इसके अलावा इस बैठक में महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी और संगठन मंत्री भी मौजूद रहेंगे। शिवसेना और भाजपा के बीच सीटों के विभाजन पर बात नहीं बन पाई है, अमित शाह ने भी अपना मुंबई दौरा निरस्त कर दिया था। दोनों दलों द्वारा महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के विभाजन को लेकर अभी तक कोई ऐलान नहीं किया गया है। सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा और शिवसेना के बीच तल्खी बढ़ती नज़र आ रही है।

सीटों के विभाजन को लेकर जारी खींचतान के बीच बीते दिनों शिवसेना नेता संजय राउत का भी बयान आया था। संजय राउत ने कहा था कि इतना बड़ा महाराष्‍ट्र है, ये जो 288 सीटों का विभाजन है, ये भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे से भी भयंकर है। उन्‍होंने कहा कि जैसे ही दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन का फॉर्मूला फिक्‍स हो जाएगा बता दिया जाएगा।

ट्रिब्यूनल ने की JKLF पर प्रतिबन्ध की पुष्टि, कहा- कार्रवाई के लिए पार्यप्त आधार मौजूद

छत्तीसगढ़ः सीएम ने कहा, देश के बाहर पीएम मोदी को हमारा समर्थऩ

ईडी की जांच पर शरद पवार ने खेला मराठा कार्ड, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -