छत्तीसगढ़ः सीएम ने कहा, देश के बाहर पीएम मोदी को हमारा समर्थऩ
छत्तीसगढ़ः सीएम ने कहा, देश के बाहर पीएम मोदी को हमारा समर्थऩ
Share:

रायपुरः केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त करने के फैसले की कांग्रेस ने तीखी आलोचना की थी। हालांकि पार्टी इस मुद्दे पर जरूर बंटी नजर आई थी। मगर राहुल गांधी समेत शीर्ष नेता सरकार के इस निर्णय के खिलाफ थे। पाकिस्तान ने इसी को अपना हथियार बनाते हुए यूएन में भारत के खिलाफ शिकायत की थी। इस पर बीजेपी ने कांग्रेस की जमकर आलोचना की थी। बैकफुट पर आई कांग्रेस ने इस मुद्दे पर रूख साफ करते हुए पाकिस्तान की निंदा की थी। छत्‍तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने इस पर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने पक्ष में करने वाली पाकिस्‍तान की नापाक कोशिश कभी कामयाब नहीं होगी। बघेल ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को चेताते हुए कहा, 'देश से बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर कदम में कांग्रेस उनके साथ है।' दरअसल, पाक पीएम ने घाटी में कर्फ्यू का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भारतीय कांग्रेस पार्टी भी पीएम मोदी के इस कदम से खफा है। बता दें कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने और इसके पुर्नगठन पर दिए बयान को लेकर मुख्‍यमंत्री बघेल भाजपा के रडार पर थे।

सीएम भूपेश बघेल ने पाक पीएम के अमेरिका में दिए बयान का करारा जवाब ट्विटर पर दिया है। उन्होंने लिखा है, 'देश के बाहर प्रधानमंत्री का प्रत्येक कदम देश का कदम होता है। कांग्रेस पार्टी उनके साथ है। यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन की बात कही है।' मुख्‍यमंत्री ने लिखा, 'इमरान खान की क्या हैसियत, जो हमारे देश के आंतरिक मामलों में बोलें? वो अपना देश संभालें। हम अपने प्रधानमंत्री की नीतियों से सहमत-असहमत होंगे, चर्चा करेंगे, सवाल उठाएंगे, उनसे जवाब मांगेंगे। गौरतलब है कि यूएन में पाक पीएम ने कश्मीर मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बयान का सहारा लेते हुए भारत पर हमला बोला था। 

पाकिस्तान का आतंक प्रेम फिर हुआ उजागर, हाफिज सईद की मदद के लिए UN को लिखा पत्र

अमेरिका में बोले विदेश मंत्री, पाकिस्तान ने बनाई आतंक की फैक्ट्री, नहीं कर सकते वार्ता

हरियाणा विधानसभा चुनावः राज्य के बडे नेताओं की इस मांग से बीजेपी नेतृत्व परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -