राहुल ने उड़ाया पीएम मोदी की बात का मजाक, भाजपा ने किया करारा पलटवार
राहुल ने उड़ाया पीएम मोदी की बात का मजाक, भाजपा ने किया करारा पलटवार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक वीडियो ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से राहुल गांधी पर पलटवार किया है. राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'देश के सामने सबसे बड़ा संकट है कि आज कोई हमारे पीएम को बता नहीं पा रहा है कि वो गलत हैं. '

दरअसल, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी का वह वीडियो साझा किया, जिसमें पीएम कह रहे हैं कि विंड एनर्जी के आपके टरबाइन हैं, जहां मॉस्शचर अधिक है, वो हवा में से पानी निकालकर यदि साफ पानी निकाल सकें. तो इससे एनर्जी भी बनेगी और पीने के लिए स्वच्छ पानी भी मिल जाएगा.  इस वीडियो में पीएम मोदी ने कहा कि विंड टरबाइन से ऑक्सीजन को अलग किया जा सकता है, इसको लेकर साइंटिफिक तौर पर आगे बढ़ा जाए तो काफी लाभ हो सकता है. 

अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से इस वीडियो को साझा करके निशाना साधा गया है, जिसके बाद भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा की तरफ से संबित पात्रा और अमित मालवीय ने राहुल गांधी को जवाब देने का काम किया है।  संबित पात्रा ने ट्वीट में लिखा कि राहुल जी जब कल सुबह आप रात में उठेंगे तो इन साइंटिफिक पेपर्स को अवश्य पढ़िएगा. मुझे पता है कि ये आपको समझ नहीं आएगा. वहीं, अमित मालवीय ने लिखा कि घमंड की कोई दवा नहीं होती. राहुल गांधी को लगता है कि विश्व में हर कोई उनके जैसा ही बेखबर है. जबकि पीएम मोदी की इन बातों को विश्व की सबसे बड़ी विंड एनर्जी की कंपनी के सीईओ ने प्रेरणादायक करार दिया था.

 

चारा घोटाला मामले में 'लालू' को राहत, झारखंड हाई कोर्ट ने दे दी जमानत

प्रकाश जावड़ेकर बोले- कांग्रेस द्वारा मीडिया को कुचलने की कोशिश बर्दाश्त नहीं करेंगे

बिहार चुनाव: कुशवाहा से ओवैसी ने मिलाया हाथ, बोले- इंशाअल्लाह भाजपा को हराएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -