प्रकाश जावड़ेकर बोले- कांग्रेस द्वारा मीडिया को कुचलने की कोशिश बर्दाश्त नहीं करेंगे
प्रकाश जावड़ेकर बोले- कांग्रेस द्वारा मीडिया को कुचलने की कोशिश बर्दाश्त नहीं करेंगे
Share:

नई दिल्ली: TRP मामले पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर हमला बोला है. सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने कहा कि, "फ्री प्रेस हमारे लोकतंत्र की विशेषता और संविधान द्वारा प्रदत्त आदर्श है. भारत के लोगों द्वारा मीडिया की स्वतंत्रता पर हमला कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कांग्रेस और उसके सहयोगियों द्वारा मीडिया को टारगेट करना लोकतंत्र के तमाम सिद्धांतों के खिलाफ है और अस्वीकार्य है."

TRP मामले पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कांग्रेस पर मीडिया की आवाज दबाने का इल्जाम लगाया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'मैसेंजर को गोली मारना कांग्रेस की कला है. उनके सहयोगियों और इको सिस्टम को इसमें महारत प्राप्त है. आपातकाल के बाद भी उन्हें इस पर कोई खेद नहीं है. न्यूज चैनल पर हमला और मीडिया की स्वतंत्रता पर हमला भारत के लोगों द्वारा कभी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.'

दरअसल, मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने TRP से छेड़छाड़ करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस संबंध में दो लोगों को अरेस्ट किया गया है और रिपब्लिक टीवी सहित तीन चैनल जांच के दायरे में हैं. अभी तक यह जांच मुंबई तक ही सीमित है. मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने कहा कि तफ्तीश में पता चला है कि कुछ लोग जो इस रैकेट में शामिल हैं वह मुंबई के बाहर के हैं.

बिहार चुनाव: कुशवाहा से ओवैसी ने मिलाया हाथ, बोले- इंशाअल्लाह भाजपा को हराएंगे

शांति वार्ता: रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने इन देशों के साथ किया विचार-विमर्श

अमेरिका में सुप्रीम कोर्ट ने गर्भपात की गोलियों के लिए किया खास एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -