ललित मोदी मामले में नया मोड़, मोदी-शाह का नाम भी शामिल
ललित मोदी मामले में नया मोड़, मोदी-शाह का नाम भी शामिल
Share:

नई दिल्ली : आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के वीज़ा मामले में लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है। ताजा स्थिति में ललित मोदी ने एक मेल और ट्वीट कर सभी को चौंका दिया है। इस मेल में राष्ट्रपति की सचिव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का नाम भी शामिल है। जिसमें यह कहा गया है कि सबसे बड़ा हवाला तो विवेक नागपाल चलाते हैं। इस दौरान कहा गया कि उनके विरूद्ध कई डेटा हाथ लगे हैं। जिसमें उनके विरूद्ध जांच करने की बात कही गई है। उन्होंने कहा कि उनके बहुत सारे दोस्त हैं। हाल ही में कहा गया है कि ओमिता पाॅल्स राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सचिव हैं। ललित मोदी द्वारा एक के बाद एक हजारों दस्तावेज सार्वजनिक किए गए हैं। साथ ही इन सभी डाॅक्युमेंटस के आधार पर कहा गया है कि प्रवर्तन निदेशालय जांच में सही नहीं है।

हाल ही में ललित मोदी ने मेल और ट्वीट कर कुछ दस्तावेजों का उल्लेख किया है जिसमें कहा गया है कि गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट नरेंद्र मोदी और राजस्थान राॅयल्स के बीच बैठक का उल्लेख किया है। यही नहीं उन्होंने काॅल लिस्ट और फोन बिल को जारी किया है। जिसमें उन्होंने वर्ष 2010 में किए गए काॅल का उल्लेख किया है।

इसी सूची में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का नाम भी शामिल है। हालांकि फिलहाल स्पष्टतौर पर भी सामने नहीं आया है लेकिन मामले के बाद राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने अपना लंदन प्रस्थान का कार्यक्रम रद्द कर दिया। हालांकि सीएम वसुंधरा राजे नीति आयोग की बैठक में भागीदारी करेंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -