आज कोलकाता में अमित शाह और नड्डा, लोकसभा चुनावों को लेकर होगा मंथन
आज कोलकाता में अमित शाह और नड्डा, लोकसभा चुनावों को लेकर होगा मंथन
Share:

कोलकाता: भाजपा 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव मोड में आ चुकी है। पार्टी के एक नेता ने बताया है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मंगलवार कोलकाता पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के दोनों वरिष्ठ नेता अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में संगठनात्मक तैयारियों का आकलन करेंगे। शाह और नड्डा रात लगभग 12.45 बजे कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचे, और दिन के दौरान कई संगठनात्मक बैठकों की अध्यक्षता करने वाले हैं।

भाजपा विधायक मनोज तिग्गा ने कहा कि संसदीय चुनाव के लिए पार्टी की तैयारी शुरू हो गयी है। तिग्गा ने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि, "हमारे केंद्रीय नेता, प्रधान मंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री और पार्टी अध्यक्ष राज्य का दौरा करना जारी रखेंगे। निकट भविष्य में उनके दौरे बढ़ेंगे।" भाजपा के पश्चिम बंगाल अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी और सांसद दिलीप घोष राज्य के उन नेताओं में शामिल थे जो शाह और नड्डा का स्वागत करने के लिए हवाई अड्डे पर मौजूद थे।

तिग्गा ने कहा कि गृह मंत्री और भाजपा प्रमुख मंगलवार सुबह गुरुद्वारा बारा सिख संगत और कालीघाट मंदिर का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि वे राज्य पदाधिकारियों और फ्रंटल संगठनों के साथ कई बैठकें भी करेंगे और आम चुनाव से पहले संगठनात्मक ताकत का आकलन करेंगे। तिग्गा ने कहा कि बाद में शाम को, दोनों वरिष्ठ भाजपा नेता नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करने से पहले नेशनल लाइब्रेरी में एक बंद कार्यक्रम में भाग लेंगे।

'शॉपिंग के लिए 1 लाख रूपये दे दे...', प्रेमिका की डिमांड से तंग आया युवक, उठा लिया ये खौफनाक कदम

MP में पार हुई क्रूरता की हदें! बछड़े के प्राइवेट पार्ट में दरिंदो ने डाला डंडा, बेजुबान की तड़प-तड़पकर हुई मौत, मचा हंगामा

'भाजपा-RSS की भाषा बोलती है कांग्रेस..', INDIA की साथी दल CPIM ने ही पुरानी पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -