बंगाल में आज चढ़ेगा सियासी पारा, जब एक ही जिले में गरजेंगे 'शाह' और 'ममता'
बंगाल में आज चढ़ेगा सियासी पारा, जब एक ही जिले में गरजेंगे 'शाह' और 'ममता'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही समय बचा है और राज्य का सियासी पारा लगातार बढ़ता जा रहा है. आज बंगाल में दो राजनीतिक दिग्गज आमने-सामने होंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आज दक्षिण 24 परगना जिले में होंगे. दोनों नेता अलग-अलग समय पर यहां राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीती शाम ही बंगाल पहुंच चुके हैं और गुरुवार को वो कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. अमित शाह गुरुवार सुबह सबसे पहले भारत सेवा आश्रम में रहेंगे, जिसके बाद नामखाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन यात्रा को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. यहां पर ही देर शाम को अमित शाह का रोड शो होना है. अमित शाह इस दौरे पर दक्षिण 24 परगना के नामखाना में हिन्दू शरणार्थी के घर दोपहर का भोजन ग्रहण करेंगे. बंगाल में अमित शाह के पिछले दौरे के बाद एक बार फिर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) से संबंधित मुद्दा गर्मा गया है. ऐसे में इसी को धार देने के लिए भाजपा अब एक्टिव मोड में आ गई है.   

वहीं राज्य की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी भी गुरुवार को इसी जिले में रहेंगी. ममता बनर्जी आज डायमंड हार्बर विधानसभा में रैली को संबोधित करेंगी. ये क्षेत्र ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी का है. 

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सतीश शर्मा का निधन, सुरजेवाला ने जताया दुःख

दिल्ली में ईंधन की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

'Sinovac' टीकाकरण को लेकर थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -