अमित साध ने इस वजह से कहा सोनू सूद को धन्यवाद
अमित साध ने इस वजह से कहा सोनू सूद को धन्यवाद
Share:

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंद लोगों की मदद कर अभिनेता सोनू सूद सभी के लिए मसीहा बन गए। अब हाल ही में उनसे जुडी एक और खबर आई है जिसे जानने के बाद सोनू के फैंस खुश हो गए हैं। जी दरअसल सोनू सूद ने केवल प्रवासी मजदूरों की ही नहीं बल्कि एक्टर अमित साध की भी मदद की। जी हाँ, उनकी मदद के चलते ही अमित को फिल्मों में अपना करियर बनाने का मौका मिला था। इस बात का खुलासा हाल ही में खुद अमित साध ने किया है। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इस बारे में अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है।

अपने ट्वीट में अमित साध ने लिखा है- “यह बात काफी लोग नहीं जानते हैं कि मुझे मेरा पहला ब्रेक सोनू भाई के जरिए मिला था। आज मैं जहां हूं, उसकी वजह वो हैं। यह अच्छाई जो वह अब कर रहे हैं, लोग जिस बारे में बात कर रहे हैं, वह ऐसी चीज नहीं है जो सिर्फ अभी सक्रिय हुई है। मुझे लगता है कि वह कई सालों से ऐसा कर रहे हैं।” वैसे जैसे ही अमित साध के इस ट्वीट को सोनू सूद ने देखा तो उन्होंने जवाब देते हुए लिखा- “भाई आप राज करने के लिए पैदा हुए हैं। आपने अपनी किस्मत खुद लिखी है। मैं आपकी अद्भुत यात्रा में एक उत्प्रेरक बनने के लिए बस भाग्यशाली था। मुझे आप पर गर्व है मेरे भाई। अपने कैप में पंखों को जोड़ते रहें।”

इस ट्वीट के बाद अमित साध ने सोनू सूद का शुक्रिया करते हुए लिखा- “सोनू भाई, आपके शब्दों के लिए शुक्रिया। यह मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। मैं आपको गर्व कराने के लिए और मेहनत करूंगा और सही दिशा और प्रेरणा देने के लिए आपका शुक्रिया। आशा है हम जल्द ही मिलेंगे। ढेर सारा प्यार।” वैसे आपको हम यह भी बता दें कि सोनू सूद, अमित साध से दस साल बड़े हैं और उन्हें अपने छोटे भाई की तरह मानते हैं। फिलहाल अमित कई हिट फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं।

पंजाब में किसान रिलीज नहीं होंगे देंगे कंगना की फिल्म

जल्द रिलीज होगी 'आश्रम 3', बॉबी देओल ने कही यह बात

आ गई सोनू सूद की किताब 'I Am No Messiah', वायरल हुआ यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -