Share:
आ गई सोनू सूद की किताब 'I Am No Messiah', वायरल हुआ यह वीडियो
आ गई सोनू सूद की किताब 'I Am No Messiah', वायरल हुआ यह वीडियो

कोरोना वायरस काल में सबसे ज्यादा अगर किसी ने दिल खोलकर लोगों की मदद की तो वह थे सोनू सूद। जी हाँ, वह इस साल यानी 2020 में एक मसीहा बनकर सामने आए और उन्होंने लोगों की जमकर मदद की। साल 2020 में सोनू सूद ने फिल्मों से हटकर अपनी एक अलग छवि लोगों के बीच बनाई और वह मसीहा बनकर चर्चाओं में छाये। आपको याद हो तो सोनू ने इस दौरान दूर-दूर तक फंसे हुए प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने में जो मदद की, उसे कोई कभी नहीं भूल सकता।

वैसे यही एक वजह थी जिसके कारण लोगों ने सोनू को एक मसीहा के रूप में देखना शुरू कर दिया। केवल इतना ही नहीं, कई जगहों पर सोनू की मूर्तियां लगाकर उनकी पूजा भी की गई। इन सभी दृश्यों को देखकर सोनू काफी भावुक भी हुए, लेकिन उन्होंने हर बार यही कहा कि उन्होंने सिर्फ अपना फर्ज निभाया। आपने सुना होगा उन्होंने हमेशा कहा कि, 'वह कोई भगवान नहीं है।' अब इसी पर उनकी एक किताब भी आई है, जिसका नाम है 'आई एम नो मसीहा'।

हाल ही में सोनू ने इस किताब की जानकारी एक वीडियो के जरिए अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर कर दी है। आप देख सकते हैं इस समय सोनू का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे इस वीडियो में सोनू मुंबई एयरपोर्ट पर स्थित एक बुक स्टोर में नजर आ रहे हैं। वैसे अगर आप यह किताब मुंबई एयरपोर्ट से लेंगे तो यहां आपको सोनू की साइन की हुई किताब मिल सकती हैं।

नागिन डांस करते हुए बोले अक्षय कुमार- 'साल 2021 खूब सारी गुड न्यूज़ लाये'

राहुल गांधी के विदेश दौरे पर गिरिराज का तंज, कहा- भारत में उनकी छुट्टी ख़त्म इसलिए लौटे इटली

सना खान के पति ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, बोले- 'आंखों पर पर्दा डाल दो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -