जीजा के महिला उत्पीड़न मामले में अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी
जीजा के महिला उत्पीड़न मामले में अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के जीजा के बारे में गलत खबर सुर्ख़ियों में छा गई थी, जिसपर अपनी सफाई देते हुए अर्जुन ने एक बयान जारी किया. अर्जुन ने इस खबर को जानने के बाद अपने सोशल मीडिया क ट्विटर अकॉउंट पर लिखा कि, "आज मेरी बहन और मेरा नाम एक आर्टिकल में छापा गया. इसने हमें चौंका दिया. रिकॉर्ड के लिए बता दूं कि श्री अमित गिल की मेरी बहन से शादी हुई थी और वे आज से 7 साल पहले अलग हो गए थे. हमें अच्छा लगेगा यदि मीडिया इस मामले में हमारे नामों का जिक्र नहीं करे."

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक अंग्रेजी न्यूज़ पोर्टल ने अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल के बारे में लिखा था कि उन्होंने एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ की. इसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट्स की माने तो अमित ने पीड़िता को अपने घर पर बुलाया और शराब पिलाकर अश्लील तसवीरें खींची. इतना ही नहीं अमित ने पीड़िता से 18 लाख रुपये उधार ले रखे थे, जो उसने इंटरेस्ट के साथ वापस लौटाने का वादा भी किया था.

मामले ने आग तब पकड़ी जब पीड़िता ने अपने पैसे मांगे. उस समय अमित ने पैसे देने से इंकार कर दिया और धमकी दी कि वह उसके फोटोस को वायरल कर देगा. बता दें कि पीड़िता मुंबई की एक प्राइवेट एयरलाइन कंपनी में एयर होस्टेस है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पेट के कैंसर की थर्ड स्टेज से जूझ रहा है ये एक्टर

वाइट बिकिनी में बोल्ड अंदाज दिखाती नजर आई ये एक्ट्रेस

हिरण का शिकार: सलमान के भाग्य का फैसला आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -