पेट के कैंसर की थर्ड स्टेज से जूझ रहा है ये एक्टर
पेट के कैंसर की थर्ड स्टेज से जूझ रहा है ये एक्टर
Share:

अपने बयान और अपने अजीबो गरीब ट्वीट्स के कारण खबरों में बने रहने वाले कमाल आर खान ने हाल ही में बड़ी ही दुखद घटना को सभी के साथ शेयर किया है. हाल ही में कमाल खान ने अपनी हेल्थ से सम्बंधित समस्या को अपने फैंस के साथ शेयर किया और ट्वीट करके बताया की उन्हें पेट का कैंसर है और वह कैंसर की तीसरी स्टेज पर चल रहे हैं. बड़ी दुःख भरी वाणी में अपने शब्दों को विराम देते हुए कमाल ने कहा की, शायद में 1-2 साल और जी पाउँगा.

काफी समय से टीवी और फिल्मों से दूर चल रहे कमाल खान की अचानक से इस दुखद खबर ने सभी को निराश कर दिया. एक प्रेस रिलीज़ करते हुए कमाल खान ने बताया की, "ये कंफर्म है कि मैं पेट के कैंसर से पीड़ित हूं और तीसरे स्टेज में हूं. उम्मीद है कि मेरे पास जीने के लिए 1-2 साल ही और हैं. अब मैं दूसरे का मनोरंजन नहीं कर सकता जो मुझे ये महसूस करा सकते हैं कि मैं बहुत जल्द मरने वाला हूं. मैं किसी की सहानुभूति की वजह से एक दिन भी नहीं जीना चाहता. मैं उन लोगों की प्रशंसा करूंगा, जो मुझे गाली देना फिर भी बंद नहीं करेंगे, मुझसे नफरत करेंगे या प्यार करेंगे जैसा कि वो पहले करते रहे हैं और एक आम इंसान की तरह."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वाइट बिकिनी में बोल्ड अंदाज दिखाती नजर आई ये एक्ट्रेस

हिरण का शिकार: सलमान के भाग्य का फैसला आज

चीन में हिंदी मीडियम तो भारत में ब्लैकमेल कर रहे हैं इरफ़ान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -