इब हरियाणवी बोलेगा pk
इब हरियाणवी बोलेगा pk
Share:

ये तो सभी जानते है की बालीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बलाली बहनों को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म में बलाली बहनों के संघर्ष की कहानी को दिखाया जाएगा जिसमें अभिनेता आमिर खान स्वयं गीता, बबीता, विनेश फौगाट के पिता महाबीर फौगाट की भूमिका निभाएंगे. वहीं, खबर हैं कि फिल्म में गीता व बबीता फौगाट का किरदार निभाने के लिए भी अभिनेत्रियों का चयन कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार फिल्म में गीता व बबीता की भूमिका में मुंबई की मशहूर अभिनेत्री फातिमा शेख तथा दिल्ली की ट्रेंड बैलेट डांसर सान्या मल्होत्रा नजर आएँगी.

वहीं, फातिमा और सान्या के बचपन का किरदार अदा करने के लिए कश्मीर की जायरा वसीम और दिल्ली की सुहानी भटनागर को चुना गया है. बताया जा रहा है कि करीब 21 हजार लड़कियों के ऑडिशन के बाद फिल्म के लिए इन चार लड़कियों को चुनाव किया गया है. मशहूर निर्देशक नितीश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म दंगल के लिए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान व फिल्म में गीता, बबीता का किरदार निभाने वाली चारों अभिनेत्री हरियाणवी सीखने में जुटे हुए है.

बताया जा रहा हैं कि फिल्म के लिए रोजाना शाम को विशेष रूप से हरियाणवी की क्लासेज में उन्हें ट्रेनिंग दी जा रही है. जानकारी के अनुसार आमिर खान ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने पुराने अपार्टमेंट में चारों अभिनेत्रियों को जगह दी है जिसमें आमिर भी स्वयं अभिनेत्रियों के साथ सख्त रूटीन का पालन करते हुए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -