PK ने रहमान व प्रसून को नचाया.....
PK ने रहमान व प्रसून को नचाया.....
Share:

अपनी आगामी फिल्म दंगल के लिए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान का आजकल कुछ ज्यादा ही फोकस है. खबर है कि अपनी इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान एक पहलवान की भूमिका निभाने वाले है. आमिर कि दंगल फिल्म महावीर फोगट के जीवन पर बनाई गई है. व अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म दंगल के चर्चे है। बता दे कि बॉलीवुड के गलियारों में पिछले ही दिनों आमिर खान के विषय में यह चर्चा थी कि वे आगामी फिल्‍म 'सी‍क्रेट सुपरस्‍टार' में रॉकस्‍टार की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं.

खबरों की मानें तो ए आर रहमान और प्रसून जोशी ने य‍ह फिल्‍म छोड़ दी है जिसकी वजह आमिर को बताया जा रहा है. इस फिल्‍म को आमिर के पूर्व मैनेजर अद्वैत चंदन प्रोड्यूस कर रहे थे. फिल्‍म में आमिर ही मुख्‍य भूमिका निभानेवाले थे. कहा जा रहा है कि आमिर इस फिल्‍म के लिए बिल्‍कुल भी वक्‍त नहीं निकाल पा रहे हैं.

ऐसे में अभी तक यह फिल्‍म थोड़ी भी आगे नहीं बढ पाई है. इसी साल फिल्‍म के फ्लोर पर लाने की बात की जा रही है लेकिन फिलहाल आमिर के पास बिल्‍कुल भी समय नहीं है. ऐसे में रहमान और प्रसून भी इस फिल्‍म को लेकर असमंजस की स्थिति में थे और अब दोनों ने फिल्‍म छोड़ने का निर्णय किया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -