सुशांत के बाद अब इस एक्टर के फैंस में की CBI जांच की मांग
सुशांत के बाद अब इस एक्टर के फैंस में की CBI जांच की मांग
Share:

पिछले हफ्ते, SC ने CBI को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को संभालने के लिए कहा, जिनका 14 जून, 2020 को निधन हो गया. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) इस मामले की जांच कर रही है और सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और सावंत से पूछताछ की है DRDO गेस्ट हाउस, मुंबई. सीबीआई टीम की सारी जांच के बीच, इस मामले में, प्रशंसक टॉलीवुड अभिनेता उदय किरण की आत्महत्या के मामले में भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. और  #JusticeForUdayKiran हाल ही में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है क्योंकि प्रशंसकों ने उसके लिए न्याय की मांग की. साथ ही, कुछ प्रशंसकों ने भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी को टैग किया और उनसे सीबीआई जांच के लिए फोन करने का अनुरोध किया.

ट्विटर यूजर्स में से एक ने लिखा, " "Not only SSR, Uday Kiran is one among those who got betrayed by Mega Mafia #JusticeForUdayKiran."  एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, "टॉलीवुड में नेपोटिज्म बॉलीवुड से अधिक है, लोग केवल बॉलीवुड को दोष क्यों देते हैं, हीरो uday kiran के बारे में क्या है, जो आत्महत्या #justiceforudaykiran के पीछे है."

उदय किरन तेलुगु सिनेमा के सबसे प्रतिभाशाली और हार्टथ्रोब एक्टर में से एक थे, जिन्होंने 5 जनवरी 2014 को कथित तौर पर अपना जीवन समाप्त कर लिया था. उनकी पहली तीन फ़िल्में, चित्राम, नुव्वु नेनु और मनसांथा नुव्वे, ब्लॉकबस्टर थीं और इस तरह उन्हें "हैट-ट्रिक हीरो" की उपाधि मिली. दुर्भाग्य से, उनके लिए जीवन की अलग-अलग योजनाएँ थीं. उदय की सफलता का ग्राफ कई फ्लॉप फिल्मों के साथ घटने लगा, जिसने कथित तौर पर उनकी जान ले ली. उदय किरण ने अपने पुराने के दोस्त विदिता से खुशी-खुशी शादी की थी. 24 अक्टूबर 2012 को उनकी शादी हुई.

 

 

 

 

जल्द ही रिलीज़ होगा जूनियर एनटीआर की इस फिल्म से उनका पहला लुक

सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की ये फोटो, हो रही है खूब वायरल

वनिता विजयकुमार के पति पीटर पॉल हुए अस्पताल में एडमिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -