टोक्यो ओलंपिक की अटकलों के बीच जापानी प्रधानमंत्री ने खेल को स्थगित करने की दी मंज़ूरी
टोक्यो ओलंपिक की अटकलों के बीच जापानी प्रधानमंत्री ने खेल को स्थगित करने की दी मंज़ूरी
Share:

टोक्यो ओलंपिक की खबर को स्थगित कर दिया जा सकता है, जापानी प्रधान मंत्री योशीहिदे सुगा ने अपना बयान देकर इस पर स्पष्ट दृष्टिकोण रखा है। गुरुवार को, उन्होंने जोर देकर कहा कि सरकार के एक वरिष्ठ सत्तारूढ़ पार्टी के अधिकारी ने कहा कि कोविड-19 के प्रसार को नियंत्रित करने पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित किया जाता है, तो कहा जाता है कि यदि कोरोनोवायरस महामारी की स्थिति बिगड़ती है तो टोक्यो ओलंपिक रद्द करना निश्चित रूप से एक विकल्प है।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि योशीहिदे सुगा ने वरिष्ठ अधिकारी की टिप्पणियों का सीधे तौर पर जवाब नहीं दिया था, लेकिन उन्होंने कहा कि ओलंपिक की तैयारी के लिए सरकार के रुख में कोई बदलाव नहीं हुआ है, जो 23 जुलाई से अगस्त तक होने वाली है।  सुगा ने कहा कि "सरकार के रुख में कोई बदलाव नहीं आया है, क्योंकि हम ओलंपिक की ओर बढ़ रहे संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।" खेलों की तैयारी बंद हो जाएगी अगर कोविड-19 की स्थिति चतुष्कोणीय घटना की मेजबानी करना असंभव बना देती है, जिसे पिछले साल महामारी के कारण जुलाई 2021 तक स्थगित कर दिया गया था। 

एक बयान में कहा गया है कि खेलों की तैयारी में शामिल सभी लोग गर्मियों में उनकी मेजबानी करने पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करते हैं। कोरोनोवायरस संक्रमण की चौथी लहर के बीच जापान के साथ, इस बात पर संदेह है कि क्या टोक्यो ग्रीष्मकालीन खेलों की मेजबानी कर पाएगा - पहले से ही एक अलोकप्रिय जनता के साथ विचार - हाल के सप्ताहों में पुनर्जीवित हुए हैं।

एशियन रेसलिंग चैंपियनशिप में विनेश फोगाट समेत इन खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड मेडल

मोंटे कार्लो मास्टर्स: आंद्रे रूबलेव के खिलाफ हारने के बाद राफेल नडाल को लगा झटका

बिली जीन किंग कप: लातविया के खिलाफ शुरुआती मैच में हारा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -