डॉटर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता को कुछ इस तरह किया विश, शेयर की ये फोटो
डॉटर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता को कुछ इस तरह किया विश, शेयर की ये फोटो
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया बादशाह भी हैं। वह उन बॉलीवुड सेलेब्स में सम्मिलित हैं, जो निरंतर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी अपडेट भी देते रहते हैं। इसके अतिरिक्त वह कई बार मीम्स तथा वीडियो भी शेयर करते हैं। ऐसे में डॉटर्स डे के अवसर पर वह कुछ ना लिखें, ऐसा हो नहीं सकता है। इस अवसर पर उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए विश किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दो तस्वीर शेयर की है। दोनों में वह श्वेता के साथ इंडियन क्लासिक लुक में दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में श्वेता अपने पिता अमिताभ के गालों को चूम रही हैं। वहीं, दूसरे में अमिताभ ने श्वेता को सीने से लगा रखा है। दोनों तस्वीरों को एडिट करके, इस पर हैप्पी डॉटर्स डे भी लिखा गया है। तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है- 'Happy daughters day... हर दिन समर्पित अपनी बेटी को।'

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन की प्रकार श्वेता बच्चन नंदा भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है। विशेष तौर पे वह इंस्टाग्राम पर निरंतर एक्टिव दिखती हैं। इस पर वह ना केवल फैंस को ब्यूटी टिप्स देती हैं, बल्कि योगा तथा तनाव को दूर करने के बारे में भी बताती हैं। इसके अतिरिक्त उनकी वॉल पर आपको अमिताभ की ढ़रों पुरानी फोटोज मिल जाएंगी। वहीं अमिताभ बच्चन की बात करें, तो वह कुछ दिनों पूर्व COVID-19 से जंग जीतकर वापसी की है। वही उनकी इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है।

जब्त हुए दीपिका समेत सारा के मोबाइल फ़ोन, शुरू होगी फॉरेंसिक जांच

NCB की पूछताछ में श्रद्धा ने कही चौंकाने वाली बात

हीरो नहीं बल्कि विलेन के रूप में राहुल देव ने की अपने करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -