मशहूर अमेरिकन सिंगर आर केली दोबारा गिरफ्तार, बाल और महिला यौन शोषण का है आरोप

मशहूर अमेरिकन सिंगर आर केली दोबारा गिरफ्तार, बाल और महिला यौन शोषण का है आरोप

मशहूर अमेरिकी सिंगर आर केली को यौन तस्करी के मामले में शिकागो पुलिस द्वारा दोबारा से गिरफ्तार किया गया है. 52 साल के केली को गुरुवार रात को शिकागो में गिरफ्तार किया गया है. एक अंग्रेजी वेबसाइट द गार्जियन की खबर की माने तो अमेरिका के अटॉर्नी Joseph Fitzpatrick द्वारा बताया गया है कि फेडरल कोर्ट में आर केली के मामले की सुनवाई की जाएगी. जहां उनके खिलाफ कोर्ट में बाल यौन शोषण और किशोरों को बहला फुसलाकर झांसा देना जैसे कई मामले पर सुनवाई की जानी है. 

गौरतलब है कि, इस साल दूसरी बार आर केली को शिकागो पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है और उन्हें इससे पहले भी गिरफ्तार किया गया था, हालांकि बाद में उन्हें 100,000 डॉलर यानी करीब 70 लाख रुपये के बांड पर रिहाई मिल गई थी. ग्रैमी अवार्ड विनर आर केली को शिकागो पुलिस द्वारा कई महिलाओं सहित नाबालिगों के साथ यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. 

अदालत के दस्तावेजों की माने तो केली पर 1998 से 2010 के बीच तीन किशोरों समेत चार महिलाओं के यौन शोषण करने का आरोप लगा है. केली ने इन आरोपों को खारिज करते हुए बताया था कि सभी महिलाएं ‘‘झूठ’’ बोल रही है और केली पर लगे आरोपों के बाद मशहूर अमेरिकी सिंगर लेडी गागा द्वारा भी उनके साथ काम करने से मना कर दिया गया था. 

इस हॉलीवुड हसीना ने भी पूरा किया #BottleCapChallenge, वायरल हो रहा VIDEO

इस अश्वेत मॉडल का फिगर बना लेगा आपको दीवाना, इंटरनेट पर मचा घमासान

इस कातिल हसीना ने लूट ली महफ़िल, देखते ही बहक रहे युवा दिल

Claudia alende ने फिर दिखाया पूरा बदन, इंस्टा पर ऐसे लगाई आग