अमेरिकी सांसद का दावा, राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही जेल जा सकते हैं ट्रम्प

वाशिंगटन: अमेरिका की रिपब्लिक सासंद सेन ऐलिजाबेथ वारेन का कहना है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अपना मौजूदा कार्यकाल पूरा करने और वर्ष 2020 में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही जेल जा सकते हैं। अमेरिका की रिपब्लिक सासंद 69 वर्षीय वारेन ने पिछले हफ्ते ही आगामी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

वित्तीय संकट से जूझ रहे पाकिस्तान की मदद करेगा सऊदी अरब, 10 अरब यूएस डॉलर करेगा निवेश

सीएनएन ब्रॉडकास्ट के मुताबिक, रविवार को वारेन ने अमेरिकी प्रांत लोवा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि,'' जिस वक़्त हम वर्ष 2020 में प्रवेश करेंगे, उस समय ट्रंप राष्ट्रपति के पद पर नहीं रहेंगे। हो सकता है कि वे उस वक़्त तक जेल जा चुके हों। ''वारेन ने लोगों को कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप के ' जातिवादी ' और ' घृणास्पद ' ट्वीट पर मंत्रमुग्ध न हो। उन्होंने कहा है कि, प्रतिदिन एक जातिवादी और घृणा फैलाने वाला ट्वीट किया जाता है जो बेहद भद्दा और बदनुमा होता है।

अबु धाबी में उर्दू नहीं, बल्कि हिंदी होगी अदालत की तीसरी आधिकारिक भाषा

उन्होंने आगे कहा कि प्रत्याशी, कार्यकर्ता और मीडिया के रूप में हमे क्या करना चाहिए ? हम बंटवारा करने वालों को ऐसा नहीं करने देंगे। उल्लेखनीय है कि ट्रंप और वारेन के संबंध काफी समय से तनावपूर्ण रहे हैं। अमेरिका में नवंबर 2020 में राष्ट्रपति चुनाव होने की संभावना जताई जा रही है। ट्रंप एक बार फिर से निर्वाचित होने के लिए राष्ट्रपति चुनाव लड़ सकते हैं।

खबरें और भी:-

इस साल के अंत तक फिर वापसी कर सकती हैं सानिया मिर्जा

इथोपिया का सैन्य हेलीकाप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत 10 घायल

बसंत पंचमी: पश्चिम बंगाल में बन रही विश्व की सबसे ऊँची सरस्वती प्रतिमा, जानिए इसकी विशेषता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -