अमेरिकी रैपर R Kelly को हुई 20 साल की जेल, जानिए क्या है मामला
अमेरिकी रैपर R Kelly को हुई 20 साल की जेल, जानिए क्या है मामला
Share:

अमेरिकी म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर रॉबर्ट सिल्वेस्टर केली (R Kelly) को 20 वर्ष की सजा सुना दी गई थी। अमेरिकी रैपर को चाइल्ड पोर्नोग्राफी केस में दोषी भी पाया जा चुका है। रैपर के विरुद्ध 2019 में 13 इल्जाम लगाए गए थे। जिसमें से 6 में वह दोषी पाए गए थे। इन गंभीर इल्जामों में उनपर नाबालिगों को यौन गतिविधियों में शामिल करने से लेकर तीन मामले यौन संबंध बनाने तक केस शामिल थे।

सिंगर ने अपनी 14 वर्ष की बेटी के यौन शोषण के तीन वीडियो भी रिकॉर्ड किए थे। इस केस में जज ने उन्हों दोषी पाया है। केली ने 14 वर्ष की लड़की को अपनी बेटी बनाया हुआ था और उसके साथ यौन शोषण सहित दुर्व्यवहार किया करते थे। हालांकि इस केस में पहले उन्हें बरी कर दिया गया था। खबरों का कहना है कि इस सुनवाई से पहले केला को 30 वर्ष की सजा सुनाई जा चुकी है। जिसे वह काट रहे हैं। केली को 30 साल की सजा धोखाधड़ी और यौन तस्करी के केस में दी गई थी।

माना जा रहा था कि केली की 20 वर्ष की सजा उनकी पहली 30 वर्ष की सजा पूरी होने के उपरांत लागू की जाएगी। लेकिन जज ने अपने फैसले के बीच ये साफ किया कि केली को 20 साल की सजा उनके 30 वर्ष की सजा के साथ ही चलेगी। हालांकि देखा जाए तो अभी उन्हें 31 साल की सजा काटनी पड़ जाएगी। लेकिन वह उम्रकैद की सजा से बज गए। जिसके चलते लोग थोड़े निराश भी हैं।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में किम की बहन ने लगाई आग

देर रात बॉयफ्रेंड संग निकली रिहाना

आखिर क्यों मिलियन फैंस होने के बाद सेलेना ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -