अमेरिकी संसद ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा - धारा 370 हटाना एक बेहतर फैसला
अमेरिकी संसद ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा - धारा 370 हटाना एक बेहतर फैसला
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए अमेरिकी सांसद जॉर्ज होल्डिंग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है। अमेरिकी सांसद ने गुरुवार को कहा है कि क्षेत्र में लंबे समय तक स्थिरता बनाए रखने के लिए यह एक बढ़िया फैसला था और इसकी तारीफ होनी चाहिए। नॉर्थ कैरोलाइना की दूसरी कांग्रेशनल डिस्ट्रिक्ट से सांसद जॉर्ज होल्डिंग ने कहा कि जम्मू कश्मीर के लोग बेहतर डिजर्व करते हैं और इलाके में शांति और स्थिरता की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि, "हमने देखा कि भारत की संसद ने उन प्रावधानों को हटा दिया जो प्रदेश के आर्थिक विकास में बाधा डाल रहे थे। कश्मीर धारा 370 द्वारा शासित किया जाता था, जो कि एक आउटडेटेड लॉ था। जम्मू कश्मीर के लोग बेहतर डिजर्व करते हैं और पीएम नरेंद्र मोदी ने सही फैसला लिया।"

इसके अलावा जॉर्ज होल्डिंग ने पाकिस्तान पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा है कि, "पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठनों ने पोस्टर लगाकर लोगों को चेतावनी दी। ये आतंकी संगठन बॉर्डर पार से आतंकवाद फैला रहे हैं और आम लोगों और बच्चों पर हमला कर रहे हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि हाल ही में आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को टारगेट बनाया था। आपको बता दें कि हाल ही में यूरोपीय सांसदों के एक डेलिगेशन ने कश्मीर का दौरा किया था।

संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- शिवसेना सरकार बनाने के लिए जुटा सकती है जरूरी आंकड़ा

व्हाट्सएप जासूसी को लेकर राहुल गाँधी का बड़ा बयान, मोदी सरकार पर साधा निशाना

केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, अब ऑड-ईवन का उल्लंघन करने पर लगेगा दोगुना जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -