संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- शिवसेना सरकार बनाने के लिए जुटा सकती है जरूरी आंकड़ा
संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- शिवसेना सरकार बनाने के लिए जुटा सकती है जरूरी आंकड़ा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए 50-50 फॉर्मूले पर अड़ी शिवसेना के तेवर दिन ब दिन तीखे होते जा रहे हैं. शुक्रवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि यदि शिवसेना चाहे तो वह सरकार बनाने के लिए जरूरी आंकड़ा जुटा लेगी. राउत ने आगे कहा कि, 'यदि शिवसेना ने चाहे तो वह प्रदेश में स्थिर सरकार बनाने के लिए आवश्यक संख्याबल जुटा लेगी. जनता ने प्रदेश में 50-50 फॉर्मूले के आधार पर सरकार बनाने के लिए जनादेश दिया है. उन्हें शिवसेना से मुख्यमंत्री चाहिए.'

इससे पहले गुरुवार को शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे विधायक दल की बैठक में कहा था कि हम सत्ता के भूखे नहीं है, किन्तु भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जो बात हुई उसे उस बात का पालना करना चाहिए. CM का पद हमेशा किसी एक शख्स के लिये कायम नहीं रहता. हमारी संख्याबल अच्छी है. मुख्यमंत्री पद हमारा हक है और ये हमारी जिद्द है.

उद्धव ठाकरे ने कहा था कि लोकसभा चुनाव के समय 50-50 फॉर्मूला का जो निर्धारित हुआ, भाजपा को वह नहीं मान्य है तो क्या बात करूं. नए सिरे से बात नहीं होगी जो निर्धारित हुआ था, उसी से बात शुरू होगी. उन्होंने अपने विधायकों को कहा कि सत्ता के लिए आप कोई अनुचित कदम नही उठाओगे मुझे विश्वास है.

व्हाट्सएप जासूसी को लेकर राहुल गाँधी का बड़ा बयान, मोदी सरकार पर साधा निशाना

केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, अब ऑड-ईवन का उल्लंघन करने पर लगेगा दोगुना जुर्माना

ठाकरे आवास 'मातोश्री' से हटे आदित्य को CM बनाने के होर्डिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -