एक बार फिर अमेरिकन ने उड़ाया भारतीयों का मजाक
एक बार फिर अमेरिकन ने उड़ाया भारतीयों का मजाक
Share:

ऐसे कई मामले सामने आ चुके है की विदेशीयों के द्वारा भारतीयों के मजाक उडाये जा चुके है हाल ही एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे एक एक और रिपब्लिकन ने भारतीयों की मजाक उड़ाया है। 

जी हां हम बात कर रहे है मेन प्रांत के रिपब्लिकन गर्वनर पॉल लीपेज की उन्होंने कहा की भारतीयों की बात को समझना बेहद मुश्किल काम है। उन्होंने भारतीयों के उच्चारण पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनकी बात पल्ले नहीं पड़ती है। साथ ही हम आपको यह भी बता दे कि एक दिन पहले रिपब्लिकन डोनाल्ड ट्रंप ने भारतीयों का मजाक उड़ाया था। 

पूर्वोत्तर प्रांत में रिपब्लिकन कन्वेंशन को संबोधित करते हुए लिपेज ने भारतीय कर्चारियो के बारे में बात करते हुए कहा था की स्थानीय रेस्तराओं में ज्यादातर विदेशी श्रमिकों से काम लिया जाता है। इनमें भारतीय श्रमिकों श्रमिकों को समझना बहुत कठिन है। उनसे बात करने के लिए दुभाषिये की जरूरत पड़ती है। हांलाकि बाद में उन्होंने कहा भी था कि भारतीय प्यारे होते हैं।

राष्ट्रपति के चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवारी के लिए आगे चल रहे ट्रंप ने भी मजाक उड़ाते हुए भारतीय कॉल सेंटर उद्योग पर नकारात्मक टिप्पणी की थी। साथ ही आपको जानकारी देदे की लीपेज और ट्रंप दोनों को रिपब्लिकन पार्टी के मेन कन्वेंशन में सदमा लग चूका है इस कन्वेंशन में क्रूज के पक्ष में 23 में से 19 डेलीगेट गए। शनिवार तक ट्रंप के पक्ष में 845 और क्रूज के पक्ष में 559 डेलीगेट थे। रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवारी के लिए 1237 डेलीगेट की जरूरत है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -