दुष्कर्म के दोषी मालिक को ऐसे बचाया डॉगी ने
दुष्कर्म के दोषी मालिक को ऐसे बचाया डॉगी ने
Share:

कुत्ते वाकई वफादार होते हैं ये तो आप जानते ही हैं और वो अपने मालिक के लिए क्या कर सकते हैं ये आप सोच भी नहीं सकते. अपने मालिक को भगवान की तरह समझते हैं और उनकी जान पर अगर बन जाए तो अपनी जान भी खतरे में डाल सकते हैं. ऐसा ही मामला सामने आया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. एक कुतिया ने अपने मालिक को सज़ा से किस तरह बचाया अगर आप भी सुनलें तो आपको ये कहानी किसी हॉलीवुड की फिल्म से कम नहीं लगेगी.

यहां के बच्चों ने आज तक नहीं देखी रेल, तो सरकार ने किया ये काम

दरअसल, मामला अमेरिका के ओरेगन का है जहां पर साल 2017 में जोशुआ हॉर्नर नाम के एक शख्स को बाल यौन शोषण के मामले दोषी करार देते हुए उसे 50 साल की सजा सुनाई थी. लेकिन उसके जीवन में एक ऐसा मदद आया जिससे उसकी जान बच गई और वो सज़ा से बच गया. यह सब एक लैब्राडोर कुतिया 'लूसी' की वजह से हुआ. 42 साल के हॉर्नर पर ये आरोप था कि उन्होंने एक बच्ची का यौन शोषण किया है उसके बाद 'लूसी' पर गोली चलाई ताकि पुलिस के सामने उसका भेद न खुल सके. लेकिन बाद में लूसी को मालिक के पास ही पाया गया जिसके बाद वो बरी हो गया. 

ये है अनोखा मंदिर जहां मिसाइल की होती है पूजा

वहीं अप्रैल में संस्थान ने स्थानीय सरकारी वकील जॉन हमल से केस पर कुछ आपत्ति जताई थी, जिसके बाद वो संस्थान के साथ मिलकर काम करने को राजी हुए थे. उन पर सवाल ये था कि आखिर उनकी लूसी कहाँ गई है. होर्नर का कहना था कि उन्होंने उसे मारने की कोशिश नहीं की है और वो ज़िंदा है. हॉर्नर के इस दावे के बाद संस्थान और अधिकारीयों ने लूसी को खीज निकाला. 

संस्थान के अधिकारी लिसा क्रिस्टन का कहना है कि लूसी की पहचान उसकी दिखावट और कुछ अन्य सबूतों को देखते हुए कर ली गई है और बाद में ये साबित हो गया है कि बच्ची ने गलत कहा था जिसके कारण उसे सजा होने वाली थी, लेकिन लूसी के मिल जाने से ये सभी थो गया कि हॉर्नर निर्दोष है जिसके बाद उसे रिहा कर दिया गया.

यह भी पढ़ें..

गाल को चीरते हुए बच्चे के सिर में घुसी लोहे की छड़, ऐसे बची जान

सिर्फ पांच महीने में शख्स कुछ ऐसे बन गया करोड़पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -