गाल को चीरते हुए बच्चे के सिर में घुसी लोहे की छड़, ऐसे बची जान
गाल को चीरते हुए बच्चे के सिर में घुसी लोहे की छड़, ऐसे बची जान
Share:

कई बार घटनाएं ऐसी हो जाती हैं जिन्हें देखकर कोई भी गहरा जाए. बड़ी-बड़ी दुर्घटना के बारे में आपने सुना होगा और कभी देखने में भी आ गई होगी और अगर किस्मत महरबान हो तो आपको कुछ नहीं होता. बड़ी दे बड़ी बला भी आपको छू कर गुज़र जाती  है. ऐसी ही एक घटना के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो बेहद ही खतरनाक थी लेकिन आखिर में सब कुछ ठीक हुआ. आइये जानते हैं क्या रही वो घटना.

लड़की के पास आ कर सोया कोबरा तो हुआ कुछ ऐसा

दरअसल, अमेरिका में एक 10 साल के बच्चे के सिर में स्कीवर यानी धातु की छड़ घुस गई जिससे उसे भारी दर्द सहना पड़ा. लेकिन बड़ी दुर्घटना के बाद भी उसे बचा लिया गया. इस पर डॉक्टर का कहना है कि ऐसी घटना लाखों में एक होती है. अमेरिका के मिसौरी राज्य में ये घटना हुई जहां पर एक बच्चा जेवियर कनिंघम खेल रहा था अपने घर पास खेल रहा था.

वो ट्री हाउस पर था और उसी दौरान ततैयों के एक झुंड ने उस पर हमला कर दिया. इसके बाद वह नीचे गिर गया और सीधे वो छड़ उसके सिर में घुस गई. ऐसे में छड़ उसके बाएं गाल को चीरते हुए सिर में घुस गई थी और वह भागते हुए घर गया.

फिजिकल रिलेशन के मामले पुरुष बढ़ा चढ़ा कर ही करते हैं लड़कियों की बात

जेवियर की आवाज़ सुनकर उसकी मां गैब्रिएल मिलर उनके पास आई और उन्हें अस्पताल पहुँचाया गया. जेवियर की हालत ऐसी थी कि दो बार अस्पताल में शिफ्ट किया गया तब जा कर उसका इलाज एक अस्पातल में शुरू हुआ. जेवियर का ज्यादा खून नहीं बहा था जिसके चलते उसका इलाज कर पाना सम्भव हुआ और उसके अंगों कोई नुकसान नहीं हुआ. जी हाँ डॉक्टर कहते हैं ऐसे केस कम ही देखने को मिलते हैं जब अंगों को कोई नुकसान नहीं होता. वहीं उन्होंने नसों को बिना नुकसान पहुंचाए छड़ को बाहर निकाला और अब उसकी हालत में सुधार हो रहा है. 

यह भी पढ़ें..

आदमी ही निगल गया ज़िंदा सांप फिर ये हुआ हाल

ऐसी मछलियां जो ठंड की कमी में आइसक्रीम की तरह पिघल जाती हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -