सिर्फ पांच महीने में शख्स कुछ ऐसे बन गया करोड़पति

सिर्फ पांच महीने में शख्स कुछ ऐसे बन गया करोड़पति

कभी-कभी कसिम्त भी ऐसी खुलती है कि खुद को ही यकीन नहीं होता. कहते हैं ना किस्मत बदलते देर नहीं लगते और कब आपके साथ क्या हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही कुछ होता है अचानक से किसी की लौटरी खुल जाती है. लॉटरी के लिए लोग सिर्फ तुक्के मारते हैं या ये कहें कि अपनी किस्मत आज़माते हैं और ऐसे में कभी-कभी किस्मत आपका साथ दे जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ है इस शख्स के सतह जिसकी किस्मत एकदम से खुल गई है.

लड़की के पास आ कर सोया कोबरा तो हुआ कुछ ऐसा

दरअसल, कनाडा में रहने वाले एक 28 वर्षीय अप्रवासी अफ्रीकी मेलहिग दो साल पहले पश्चिमी अफ्रीका से काम की तलाश में कनाडा आए थे. मेलहिग ने पांच महीने में दो बार लॉटरी में बम्पर इनाम जीता है और दोनों लॉटरी के कुल मिलाकर उसने करीब 3.5 मिलियन कनाडाई डॉलर यानी 2.7 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी करीब 20 करोड़ रुपये जीते हैं. एक टिकते उन्होंने अप्रैल में ख़रीदा था और दूसरा उन्होंने पिछले महीने ख़रीदा था और दोनों में ही उसकी किस्मत ने उसका साथ दिया. 

फिजिकल रिलेशन के मामले पुरुष बढ़ा चढ़ा कर ही करते हैं लड़कियों की बात

इस बारे में लॉटरी निगम ने जब उनसे से पूछा कि इतने रूपए का क्या करेंगे तो उन्होंने बताया कि वो अपनी अंग्रेजी सुधारना चाहते हैं और कुछ उपयोगी काम भी सीखना चाहते हैं. इतना ही नहीं, बल्कि वो एक कार धुलाई या गैस स्टेशन खरीदने की सोच रहे हैं और स्कूल भी जाना चाहते हैं. लॉटरी के इन पैसों से वो ये सब करना चाहते हैं. पिछली बार जब उन्होंने लॉटरी जीती थी तो अपनी पत्नी और बच्चों के लिए एक घर ख़रीदा था. निगम अधिकारीयों ने बताया कि ऐसा कम ही देहने को मिलता है कि एक ही शख्स दो बार लॉटरी में आगे निकल गया  हो.

यह भी पढ़ें..

आदमी ही निगल गया ज़िंदा सांप फिर ये हुआ हाल

ऐसी मछलियां जो ठंड की कमी में आइसक्रीम की तरह पिघल जाती हैं