अमेरिका ने डेविस कप के क्वार्टर फाइनल में बनाया अपना स्थान
अमेरिका ने डेविस कप के क्वार्टर फाइनल में बनाया अपना स्थान
Share:

टॉमी पॉल और टेलर फ्रिट्ज ने अपने एकल मैचों में विपरीत अंदाज में जीत दर्ज की जिससे अमरीका ने कजाखस्तान को 2-1 से मात देकर डेविस कप फाइनल्स टेनिस प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान लगभग पक्का कर लिया है।  अमरीका ग्रुप D में दो मैच जीतकर शीर्ष पर है और उसका अंतिम 8 में पहुंचना लगभग तय है। पॉल ने मिखाइल कुकुश्किन पर 6-1, 6-4 से आसान जीत भी हासिल कर ली है। जिसके पूर्व फ्रिट्ज ने अलेक्जेंडर बुब्लिक को तीन सेट में 7-6 (6) 1-6 6-3 से मात दी। बुब्लिक और अलेक्सांद्र नेदोवियसोव ने बाद में युगल मैच में राजीव राम और जैक सॉक को 6-2, 7-6 (6) से हरा दिया है।

जर्मनी के हैम्बर्ग में खेले गए ग्रुप सी के एक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती हार से उबरकर फ्रांस को 2-1 से मात दे दी है। रिचर्ड गास्केट ने जेसन कुबलर पर 6-2, 6-4 से मात देकर फ्रांस को अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन एलेक्स डी मिनौर ने बेंजामिन बोन्ज़ी पर 6-3, 1-6, 6-4 से जीत हासिल करके ऑस्ट्रेलिया को बराबरी पर लेकर आ चुके है। 

जिसके उपरांत मैथ्यू एबडेन और मैक्स पुरसेल ने निकोलस माहुत और आर्थर रिंडरकनेच को 6-4, 6-4 से मात देकर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई। ऑस्ट्रेलिया दो जीत से ग्रुप में शीर्ष पर है। अन्य मुकाबलों में सर्बिया ने ग्रुप बी में कोरिया को 2-1 से और क्रोएशिया ने ग्रुप ए में स्वीडन को 2-1 से मात दी। 

थॉमस कप के हीरो ने श्वेता गोम्स के साथ रचाई शादी

विनेश फोगट ने विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप में हासिल किया मेडल

रितु फोगाट का बड़ा बयान, कहा- "MMA में मानसिक मजबूती भी शारीरिक फिटनेस..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -