अमेरिका में गैस पाइप लाइन में हुए बड़े धमाके, बाल-बाल बचे सैकड़ो लोग

Sep 14 2018 11:04 AM
अमेरिका में गैस पाइप लाइन में हुए बड़े धमाके, बाल-बाल बचे सैकड़ो लोग

वाशिंगटन। पिछले कुछ समय से गोलीबारी और हिंसा की घटनाओं से जूझ रहे अमेरिका को इन मामलों के काम होने से थोड़ी राहत मिली ही थी कि अब वहां गैस पाइप लाइन में धमाके की एक बड़ी घटना हो गई है। इस घटना में तक़रीबन अमेरिका के बोस्‍टन शहर में तक़रीबन  70 अलग-अलग स्‍थानों पर धमाके और गैस रिसाव की घटनाएं सामने आई हैं। 

हैदराबाद ट्विन बम ब्लास्ट: दो आरोपी दोषी करार, एक पर फैसला सुरक्षित


 
यह घटना गुरुवार रात अमेरिका के बोस्‍टन शहर में घटित हुई है। इस घटना के बाद पुरे शहर में हड़कंप मच गया।  हालांकि इस घटना में अभी तक किसी की मौत की खबर सामने नहीं है। परन्तु आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल जरूर हुए है। . पुलिस अधिकारियों के मुताबिक यह सभी विस्‍फोट बोस्‍टन के तीन सामुदायिक स्‍थानों में हुए हैं। पुलिस का कहना है कि यह सभी धमाके गैस पाइप लाइन में रिसाव होने और किसी एक या अधिक जगहों पर आग  पकड़ने की वजह से हुई है। हालांकि जांच के बाद ही इस बारे में स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है। 

एक बार फिर आतंकी हमले से गूंज उठा काबुल, 20 लोगों की मौत

पुलिस और सुरक्षा बालो ने समय रहते ही सभी लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया था जिस वजह से किसी की जान-माल का कोई नुक्सान नहीं हुआ है। हलाकि कई घर भीषण आग की चपेट में आकर ख़ाक हो चुके है। इसके साथ ही घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। 


ख़बरें और भी 

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, आग की चपेट में नायरा और कार्तिक?

पश्चिम बंगाल में टीएमसी ऑफिस में बम विस्फोट, 2 की मौत, 4 घायलअमेरिका: अज्ञात बंदूकधारी ने पत्नी सहित 5 लोगों को गोलियों से भूना, फिर कर ली आत्महत्या