'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, आग की चपेट में नायरा और कार्तिक?

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, आग की चपेट में नायरा और कार्तिक?

इन दिनों पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' काफी चर्चा में बना हुआ हैं. नायरा और कार्तिक की जोड़ी घर-घर में मशहूर है, इस जोड़ी में नजर आ रहे कलाकार शिवांगी जोशी और मोहसिन खान नजर आ रहे हैं. इस शो के माध्यम से इन दोनों कलाकारों को खूब पॉपुलरटी मिली है. अब इन दिनों शो में भी जबरदस्त ट्विस्ट दिखाई दें रहे हैं और लगातार चर्चा में बना हुआ हैं.

'ये रिश्ता क्या..' के सेट पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे नायरा और कार्तिक

शो की कहानी के मुताबिक़ कार्तिक नायरा से अपनी गलती की माफ़ी मांगता है लेकिन इस दौरान शो में बड़ा हादसा हो जाता है. जल्द ही आपको शो में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि जब कार्तिक नायरा से अपने प्यार का इजहार करने लगेगा तब जोरों से धमाका होगा. इस दौरान नायरा और कार्तिक दोनों ही आग के बीच फंस जाते हैं जिसके चलते दोनों का निकलना मुश्किल हो जाता हैं.

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

अब ऐसे में वह इस आग से बाहर निकल पाएंगे या नहीं ये आपको शो में ही देखना होगा. गौरतलब है कि पिछले दिनों नायरा और कार्तिक एक दूसरे से अलग हो गए थे लेकिन अब वह एक बार फिर से शादी करने वाले हैं. सुर्वणा की वजह से कार्तिक और नायरा का तलाक हो गया था लेकिन अब यह जोड़ी एक बार फिर इश्क फरमाते नजर आएंगी.

दुल्हन बनी 'ये रिश्ता क्या..' की नायरा

बता दें कि शो में सुर्वणा के किरदार में टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस पारुल चौहान नजर आ रही हैं तो वही कार्तिक की भूमिका में मशहूर अभिनेता मोहसिन खान नजर आ रहे हैं. इसके अलावा नायरा के किरदार में जानी मानी अभिनेत्री शिवांगी जोशी नजर आ रही हैं.

चटपटी खबरें..

'सिलसिला' में फिर होगी 'मौली' और 'कुणाल' की शादी

शनि की पत्नी ने अपने खूबसूरत लुक से सोशल मीडिया पर लगाई आग

फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रही है अशनूर कौर

?