फेसबुक पर LIVE होता रहा गैंगरेप, देखते रहे 40 लोग
फेसबुक पर LIVE होता रहा गैंगरेप, देखते रहे 40 लोग
Share:

नई दिल्ली : फेसबुक लाइव फीचर को शुरू करते समय लोगो ने कभी सोचा ना होगा की उनके द्वारा लागू की गई ये नई टेक्नोलॉजी का इतेमाल लोग इस तरह भी कर सकते है. हाल ही में अमेरिका से फेसबुक लाइव पर एक ऐसा आश्चर्यचकित कर देने वाला विडियो सामने आया है जिसे देखकर हर किसी की रूह काप जाएगी, वहा एक 15 साल की नाबालिग का गैंगरेप का फेसबुक लाइव हुआ. 

अमेरिका की एक वेबसाइट ने इस घटना के बारे में लिखा कि नाबालिग के साथ 5 से 6 लोगो ने गैंगरेप किया और एक आरोपी ने उस घटना का फेसबुक लाइव किया. इन सबके बीच सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि इस घटना को होते हुए 40 व्यक्ति देख रहे थे लेकिन किसी के अंदर इतनी इंसानियत नही थी वो लोग इस घटना कि जानकारी पुलिस को दे दे.      

वही जब पीड़िता की मां बेटी की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाने गई तब जाकर पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी मिली. मां ने कहा बेटी कल पडोसी की घर गई थी तब से वापस नही आई है उसके बाद मां ने फेसबुक लाइव के स्क्रीन शॉट भी पुलिस को दिखाए. जिसके बाद पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए पीड़िता को उसके घर तक पहुंच दिया. मां ने मीडिया को बताया कि वह विडियो वायरल होने के बाद से उन्हें लगातार धमकिया मिल रही है कि, बेटी को उठा ले जाएंगे. पड़ोस में रहने वाले बच्चे उनका मज़ाक बना उड़ा रहे है, बेटी को देखने के लिए वो लोग घर का दरवाजा खटखटाते  रहते है. फ़िलहाल अमेरिकी पुलिस ने पीड़िता परिजनों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया है.

पठानकोट में भारतीय जवान ने खुद को उड़ाया

भतीजे से परेशान चाची ने लगाई फांसी

डीआरआई ने गिरफ्तार किया बाघ तस्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -