अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हालत हुई खराब, फॉलोअर्स ने सोशल मीडिया पर ली क्लास
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हालत हुई खराब, फॉलोअर्स ने सोशल मीडिया पर ली क्लास
Share:

दुनिया के ताकतवर देश अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट से विवादित ट्वीट के गायब होने का मामला तूल पकड़ रहा है. पहले तो ट्रंप के 6.8 करोड़ फॉलोअर्स को लगा कि कथित व्हिसिलब्लोअर के नाम वाला ट्वीट कहीं ट्रंप ने ही तो नहीं हटाया है. लेकिन तकनीकी खराबी के चलते ट्वीट नहीं दिखाई देने के ट्विटर के बयान के बाद फॉलोअर्स ने सोशल मीडिया कंपनी की जमकर खबर ली.

फिर D कंपनी के टारगेट पर आया डॉन छोटा राजन, बनाया जेल में ही ख़त्म करने का प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि माना जाता है कि इसी कथित व्हिसिलब्लोअर की शिकायत पर ट्रंप के खिलाफ महाभियोग प्रक्रिया की शुरुआत हुई है. ट्विटर ने रविवार को कहा, 'हमारे एक सिस्टम में तकनीकी खराबी आने के कारण राष्ट्रपति ट्रंप का ट्वीट सिर्फ कुछ लोगों को दिखाई दे रहा था. हम इस खराबी को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं और होने वाली परेशानी के लिए माफी चाहते हैं.'

बांग्लादेशी डिप्लोमैट सैयद मुअज्जम अली का निधन, भारत के साथ संबंधों को किया था मजबूत

यूजर्स का गुस्सा कंपनी के इस बयान से शांत नहीं हुआ और उन्होंने जमकर भड़ास निकाली. एक यूजर ने ट्विटर सेफ्टी को लिखा, 'मुझे यह सब बहुत अजीब लगता है। आपके लिए यह कोई बड़ी बात नहीं होगी, लेकिन औरों के लिए है. वास्तव में यह बहुत अजीब बात है कि ज्यादातर ट्रंप के ट्वीट गायब होते हैं. एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा, हमेशा रिपब्लिकन और ट्रंप समर्थकों के अकाउंट के साथ ही ऐसा क्यों होता है.यह अजीब सा नहीं लगता कि एक तकनीकी खराबी के चलते पूरा स्पेक्ट्रम प्रभावित हो गया. दरअसल, यूट्यूब और फेसबुक सहित कई तकनीकी कंपनियों ने अपने प्लेटफार्म पर कथित व्हिसिलब्लोअर का नाम नहीं दिया है। ट्विटर ने भी उसका नाम तो नहीं दिया है, लेकिन यह जरूर कहा है कि किसी व्यक्ति विशेष का नाम देने से कंपनी की नीतियों का उल्लंघन नहीं होगा.

CAA पर जोश में आकर पाक के पूर्व गृहमंत्री ने शेयर की पोर्नस्टार की फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर हुई खिंचाई

चीन ने बनाया विश्व का सबसे ऊंचा ब्रिज, जिसपर एक साथ चल सकेंगी ट्रेन और गाड़ियां

ईरान समर्थित मिलिशिया पर अमेरिका का हमला, 25 लड़ाकों को किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -