फिर D कंपनी के टारगेट पर आया डॉन छोटा राजन, बनाया जेल में ही ख़त्म करने का प्लान

नई दिल्ली: डी-कंपनी के सदस्य और अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील ने अपने प्रतिद्वंद्वी छोटा राजन का क़त्ल करने के लिए नया षड्यंत्र रचा है. इसे लेकर राष्ट्रीय राजधानी स्थित तिहाड़ जेल में छोटा राजन की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. छोटा राजन फिलहाल इसी जेल में बंद है. शकील अपने बॉस दाऊद इब्राहिम के साथ मिलकर कराची से अपना कारोबार कर रहा है. उसने कथित तौर पर डी-कंपनी के एक भारतीय मॉड्यूल को तिहाड़ में राजन की कोठरी में ही उसको समाप्त कर देने की जिम्मेदारी सौंपी है.

डी-कंपनी की इस नई साजिश के संबंध में पूछे जाने पर दिल्ली जेल (तिहाड़) के महानिदेशक संदीप गोयल ने कहा है कि जेल में जहां राजन को रखा गया है, वहां सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है. वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी गोयल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि, "मैं केवल  सुरक्षा के संबंध में बात कर सकता हूं. राजन को अत्यंत उच्च सुरक्षा वाले जेल में रखा गया है और फूलप्रूफ सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं. किन्तु मैं राजन को दी गई धमकी पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता."

सूत्रों ने कहा है कि राजेंद्र सदाशिव निखलजे उर्फ छोटा राजन को अत्यंत सुरक्षा वाली जेल क्रमांक-दो में रखा गया है, जिसकी, खासतौर से तमिलनाडु स्पेशल पुलिस के जवान 24 घंटे रखवाली करते हैं. एक सूत्र ने बताया कि, "धमकी के बाद राजन के तीन कुक बदल दिए गए हैं. इसके अतिरिक्त राजन को दिए जा रहे पके भोजन और राशन (अनाज, खाद्य तेल, और कच्ची सब्जियां) की भी सघन जांच हो रही है. जेल में कोई भी शख्स उससे कम से कम 10 मीटर की दूरी पर ही रह सकता है."

नया साल मनाने ऑस्ट्रिया पहुंची परिणीति चोपड़ा, शेयर की तस्वीरें

बॉयफ्रेंड संग नया साल मानाने निकली यह तलाकशुदा एक्ट्रेस, सामने आईं तस्वीरें!

अब पांच नहीं बल्कि चार दिन के होंगे टेस्ट मैच, ICC करने जा रहा बड़ा बदलाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -