Video : ऐसा हाथ जिसे देखकर ही डर जायेंगे आप
Video : ऐसा हाथ जिसे देखकर ही डर जायेंगे आप
Share:

सोशल मीडिया पर अक्सर ही अजीब अजीब चीज़ें वायरल होती है जिन्हे देखकर हमें अजीब भी लगता है. कहीं कोई जानवर की बात आती है तो कभी कोई इंसानों की ऐसी हरकत होती है जिस पर हम यकीन नहीं कर पाते. कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो काफी वायरल होते हैं और उन्हें कई सारे व्यू भी मिलते भी हैं. आज एक और ऐसा ही वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपके मुंह से भी 'क्या..?' ही निकलेगा. 

साल में सिर्फ एक बार 12 घंटे के लिए खुलता है ये मंदिर

बता दें, लड़कियों को नाख़ून बढ़ाने का शौक होता है और इसी के चलते लड़कियां नाख़ून बढ़ाती भी हैं. लेकिन आपने ऐसा नाख़ून नहीं होगा जो पूरा हाथ के जैसा ही दिखा. जी हाँ, इसका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है. वैसे नेल आर्ट का चलन काफी हो गया है और आपने कई सारे देखे भी होंगे. दरअसल, ये भी एक नेल आर्ट का ही वीडियो है जो बेहद ही अलग है और अजीब है. इसे देखकर सभी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जिसे आप भी देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Satisfying video?

A post shared by Nail Sunny (@nail_sunny) on

इस वीडियो में देख सकते हैं आप किस तरह एक नाख़ून को एक हाथ का शेप देने की कोशिश की है. इस कोशिश में वो कामयाब भी होते हैं और बाद में उसे काटते भी हैं जो एकदम हाथ की तरह दिखा दे रहा है. आइये देखते हैं ये वीडियो का कमाल का जो बेहद ही अजीबोगरीब है.  

यह भी पढ़ें..

अब ब्लड टेस्ट बताएगा आपकी नींद पूरी हुई या नहीं

लाइव एंकरिंग के दौरान एंकर ने किये अश्लील इशारे वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -