न्यूड होकर 200 महिलाओं ने एक साथ पानी में लगाई डुबकी, वजह जानकर चौंक जाएंगे
न्यूड होकर 200 महिलाओं ने एक साथ पानी में लगाई डुबकी, वजह जानकर चौंक जाएंगे
Share:

दुनिया बहुत बड़ी है जहां कभी अच्छी चीज होती है तो कभी बुरी चीज घटित होती है। दुनिया को अगर दो शब्दों में सिमटा जाए तो हम कह सकते हैं कि यह बहुत अजीबो-गरीब है। पूरी दुनिया में क्या हो रहा है वह तो कभी नहीं जान पाएंगे लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो बहुत तेजी से फेमस हो जाती हैं। जी हां, ब्रिटेन के नॉर्थंबर में सैंकडों महिलाओं ने एक साथ न्यूड हो कर समुद्र में डुबकी लगाई है जिसकी वजह जानकार आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे। 

नाइजीरिया में दुबका है, हज़ारों करोड़ रूपये का धोखेबाज़

नॉर्थंबर में लोगों ने शरद ऋतु के मौसम का स्वागत करने के लिए ठंडे पानी में डूबकी लगाई। हर साल यह जश्न मनायाा जाता है। इस जश्न का नाम है 'नॉर्थ ईस्ट स्किनी डिप'। इस जश्न को हर साल मनाने की खास बात यह है इससे जितना भी पैसा आता है वह चैरिटी में दे दिया जाता है ताकि, गरीब लोगों की मदद की जा सकें या उन लोगों की जो गंभीर बीमारी से जूझ रहे होते हैं।

प्रमोशन के लिए पत्नी और बॉस को किया कमरे में बंद और फिर...

इसमें सभी लोग न्यूड हो कर पानी में डुबकी लगाते हैं। शरद ऋतु के मौसम में पानी में डुबकी लगाना बहुत बड़ी बात होती है। गिनीज़ बुक आॅफ रिकॉर्ड के अनुसार यह रिकॉर्ड आयरलैंड के नाम है। इसका नाम 'स्ट्रिप एंड डिप' है। आपको बता दें नॉर्थंबर में हुए इस आयोजन का फेसबुक पर पेज भी बनाया गया था जिस पर इवेंट से जुड़ी सभी खबरें अपलोड की गई थी। आपको बता दें इस साल करीब 200 महिलाओं  ने इस इवेंट में भाग लिया था।  

यह भी पढ़ें

Video : ऐसा हाथ जिसे देखकर ही डर जायेंगे आप

अब ब्लड टेस्ट बताएगा आपकी नींद पूरी हुई या नहीं

साल में सिर्फ एक बार 12 घंटे के लिए खुलता है ये मंदिर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -