मॉल में ​गुब्बारे को पकड़ने के लिए पागल हुए लोग, धक्का मुक्की के बाद दिखा डरावना नजारा
मॉल में ​गुब्बारे को पकड़ने के लिए पागल हुए लोग, धक्का मुक्की के बाद दिखा डरावना नजारा
Share:

सिडनी के एक शॉपिंग सेंटर में क्रिसमस की पूर्व संध्या पर दर्दनाक हादसा हो गया. यहां क्रिसमस के मौके पर गिफ्ट से भरे गुब्बारे को पकड़ने के लिए लोगों के बीच धक्का मुक्की हो गई जिसमें एक महिला सहित 4 पुरूष घायल हो गए. इन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ये हादसा सिडनी के उपनगरीय शॉपिंग सेंटर में हुआ.

इराक में फिर संगठित होने के लिए आइएस की कोशिश जारी, कई हज़ारों लोगों को किया शामिल

इस मामले को लेकर एक वीडियो फुटेज भी जारी हुआ जिसको देखने से हादसे के बारे में पता चल रहा है. इस फुटेज में दिख रहा है कि क्रिसमस के मौके पर सेंटर को सजाया गया था. यहां बड़े पैमाने पर गिफ्ट से भरे गुब्बारे लगाए गए थे. जब भीड़ इस गुब्बारे के नीचे जमा हो गई तो गुब्बारे को छोड़ दिया गया. इन गुब्बारों को पकड़ने के लिए लोगों के बीच धक्का मुक्की होने लगी जिसमें ये लोग घायल हुए. 

खशोगी हत्याकांड में अदालत के फैसले को सराहा, कही यह बात

अपने बयान में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शॉपिंग सेंटर में काफी संख्या में लोग जमा हो गए. इसी बीच कुछ लोग यहां सजाए गए गुब्बारे के नीचे जमा हो गए, उसके बाद इन गुब्बारों को छोड़ दिया गया, इसको पकड़ने के लिए लोगों में धक्का मुक्की हो गई. कुछ लोग असंतुलित होकर गिर गए, इस वजह से घायल हुए. इन सभी के बीच सेंटा क्लाज की ड्रेस में एक व्यक्ति भी मौजूद था. कुछ लोग इसके साथ फोटो आदि भी खिंचवा रहे थे.सेंटा की ड्रेस पहने युवक को भी चोटें आई हैं.इस शॉपिंग सेंटर में जोनाथन नॉट भी मौजूद थे, जब उन्होंने देखा कि भगदड़ मच गई, उसके बाद वो वीडियो बनाने लगे. वो इतनी भीड़ देखकर चिंतित थे, जब उन्होंने देखा कि धक्का मुक्की होने लगी है तो उन्होंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इसी वीडियो में ये पूरी घटना दिख रही है.

24 घंटों तक अफगानिस्तान ने चलाया खतरनाक आपरेशन, 100 से अधिक आतंकवादी...

FATF की पाक को चेतावनी, अगर टेरर फंडिंग पर नहीं लगी लगाम तो ब्लैक लिस्ट में डाल दिया जाएगा नाम

पाक आर्मी चीफ बाजवा बोले, कश्मीर मुद्दे पर कोई समझौता मंजूर नहीं, रूस ने दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -