पीएम मोदी की तारीफ में ट्रम्प ने गढ़े कसीदे, कहा- मदद के लिए हमेशा तैयार अमेरिका
पीएम मोदी की तारीफ में ट्रम्प ने गढ़े कसीदे, कहा- मदद के लिए हमेशा तैयार अमेरिका
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी को अपना मित्र बताते हुए कहा कि वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने यह बात चीन और भारत में जारी सीमा विवाद के संदर्भ में कही है।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि मौजूदा समय में चीन ऐसा देश है जिसकी चर्चा सामान्य रूप से अधिक होनी चाहिए। क्योंकि चीन जो काम कर रहा है वह काफी बदतर है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना महामारी को लेकर चीन पर तंज कसते हुए कहा कि दुनिया को देखना चाहिए कि चीन ने कोरोना वायरस को लेकर क्या किया है। चीन ने दुनिया के 188 मुल्कों के साथ क्या किया है, यह देखा जाना चाहिए। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत और चीन के बीच जारी सीमा विवाद पर कहा कि यह स्थिति बेहद गंभीर है, हम भारत और चीन की सहायता के लिए खड़े हैं।

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि अगर हम दोनों देशों के लिए कुछ मदद कर सकें, तो हमें ख़ुशी होगी। ट्रम्प ने कहा कि तनाव के मुद्दे पर उनकी दोनों देशों के साथ वार्ता चल रही है। राष्ट्रपति ट्रंप ने यह भी कहा कि हमें भारत और पीएम मोदी की प्रशंसा से काफी समर्थन मिला है। मेरा विचार है कि भारतीय लोग मेरे पक्ष में वोट देंगे। ट्रम्प ने आगे कहा कि, मैंने कोरोना वायरस महामारी से पहले भी कहा था, वहां के (भारत के) लोग काफी विश्वसनीय हैं। अब भारतीयों को एक महान नेता मिला है जो महान इंसान भी है।

चीनी रक्षामंत्री से राजनाथ सिंह ने की 2.20 घंटे बातचीत, जानिए क्या कहा?

विश्व में 2.65 करोड़ के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, 8.73 लाख से ज्यादा मौत

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, भारतीय महिलाओं पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -