ये मशहूर सितारे इंडस्ट्री से हो गए पूरी तरह गायब, कर रहे है अब ये काम
ये मशहूर सितारे इंडस्ट्री से हो गए पूरी तरह गायब, कर रहे है अब ये काम
Share:

बॉलीवुड में कई सितारे आते जिनमे से कुछ खूब प्रसिद्धि हासिल कर लेते है लेकिन कुछ तो ऐसे गायब हो जाते है जिनके फिर कोई आते-पते भी नहीं होते है. बॉलीवुड में आने की चाह तो हर कलाकार की होती है लेकिन इनमे से बहुत कम ऐसे होते है जो पर्दे पर ज्यादा समय तक टिक पाते है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने एक समय पर तो खूब नाम कमाया था लेकिन फिर अचानक से ही ये बॉलीवुड के गलियारों से गायब हो गए थे. आइये जानते है उन सितारों के बारे में-

सुष्मिता सेन- एक समय था जब बॉलीवुड में सुष्मिता के लाखो फैंस थे. मिस यूनिवर्स और मिस इंडिया ताज अपने नाम करने वॉइस सुष्मिता कई सालो से सिल्वर स्क्रीन से गायब है. सुष्मिता अब लाइमलाइट से दूर अपनी गोद ली हुई दोनों बेटियों के साथ टाइम स्पेंड कर रही है.

अमृता राव- फिल्म विवाह से लोगो के दिलो में अपनी पहचान बनाने वाली अमृता राव आखिरी बार साल 2013 में फिल्म सत्याग्रह में नजर आई थी. इसके बाद से ही अमृता अचानक से परदे से दूर हो गई. अमृता का कहना है कि अब फिल्मो के लिए टाइप कास्ट रोल ऑफर हो रहें है जो उन्हें पसंद नहीं है इस वजह से उन्होंने फिल्मो में आना छोड़ दिया.

तनुश्री दत्ता- आशिक बनाया गर्ल नाम से मशहूर तनुश्री दत्ता साल 2010 के बाद ही परदे से गायब है. तनुश्री अब इतनी बदल गई है की आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. तनुश्री ने हिमालय परिक्रमा करने के दौरान उन्होंने अपना सिर मुंडवाया था. इसके बाद से ही वो यूएस में रह रही है. बोल्ड सीन देने वाली तनुश्री अब बुक्स पढने और योग करने शौक रखती है.

डिनो मोरिया- हॉरर फिल्म राज से पहचान बनाने वाले डिनो मोरिया इस फिल्म के बाद किसी और फिल्म में अच्छा किरदार नहीं निभा पाए. आखिर बार डिनो फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में केमियो किरदार निभाते हुए नजर आये थे.

अमृता अरोरा- अमृता अरोरा अपनी बहन मलाइका अरोरा की तरह लोगो के दिलो में जगह नहीं बना पाई. साल 2009 में अमृता आखिर बार फिल्म कम्बख्त इश्क में नजर आई थी. अब अमृता किसी फिल्मो में तो नजर आती नहीं है लेकिन वो अपनी बहन के साथ पार्टीज में जरूर स्पॉट होती रहती है.

चंद्रचूड़ सिंह- माचिस और जोश जैसी फिल्मो से मशहूर होने वाले एक्टर चंद्रचूड़ सिंह पिछले 8 साल से सिल्वर स्क्रीन से गायब हो चुके है. दरअसल चंद्रचूड़ एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे जिसके कारण उन्हें फिल्मो से दूर होना पड़ा था. आखिर बार वो साल 2013 में बड़े पर्दे पर नजर आये थे.

उदिता गोस्वामी-  इमरान हाश्मी के साथ बोल्ड रोमांटिक सीन्स देने वाली एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2012 में बड़े परदे पर नजर आई थी. उदिता को फिल्मो में रोल मिलने लगभग खत्म ही हो गए थे जिसके बाद अब वो एक्टिंग से दूर अपनी शादी-शुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही है.

नम्रता शिरोडकर- साल 1993 में नम्रता ने फेमिना मिस इंडिया का ख़िताब अपने नाम किया था इसके बाद उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुल गये थे. फिल्म पुकार से नम्रता ने फिल्मो में एंट्री ली थी. इस फिल्म में उनकी खूब तारीफे की गई थी. इस फिल्म के बाद नम्रता ने शादी कर ली थी और तब से ही फ़िल्मी पर्दे से दूर हो गई.

तनिशा मुखर्जी- तनीषा को खुद की पहचान से ज्यादा काजोल की बहन के तौर पर पहचाना जाता है. आखिरी बार तनीषा फिल्म सरकार में नजर आई थी इसके बाद से ही वो फ़िल्मी पर्दे से गायब हो गई है.

अध्ययन सुमन- अध्ययन सुमन ने वैसे तो बॉलीवुड में कुछ फिल्मे की है लेकिन उनकी फिल्मो से ज्यादा उन्हें अभिनत्री कंगना रनौत के एक्सबॉयफ्रेंड के नाम से जाना जाता है. अध्यन काफी समय से पर्दे से दूर है. आखिरी बार अध्ययन कंगना के साथ विवादों को लेकर चर्चाओं में आये थे.

अमीषा पटेल- 'गदर गर्ल' के नाम से मशहूर अमीषा पटेल को असली पहचान फिल्म कहो न प्यार है से मिली थी लेकिन इस फिल्म के बाद अमीषा को कोई दमदार किरदार नहीं मिल पाया था. आखिरी बार अमीषा फिल्म थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक में नजर आई थी. अमीषा को अब कोई फिल्म के ऑफर तो मिल नहीं रहे है लेकिन वो अपने फैंस के लिए हर थोड़े दिन में बोल्ड फोटोशूट करवाती ही रहती है.

शमिता शेट्टी- अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को फिल्म मोहोब्बते से पहचान मिली थी. लेकिन इसके बाद उनके हाथ कोई खास फिल्म नहीं मिल पाई. आखिरी बार शमिता रियलिटी शो झलक दिखलाजा में नजर आई थी. अब शमिता अक्सर अपनी बहन शिल्पा के साथ पार्टीज में या अवार्ड फंक्शन्स में दिखती ही रहती है.

ईशा देओल- बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ऐशा देओल अपनी माँ की तर

]हरमन बावेजा- ऋतिक रोशन के जुड़वाँ कहे जाने वाले स्टार हरमन बावेजा ने फिल्म लव स्टोरी 2050 से एंट्री की थी. इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आई थी. लेकिन हरमन का करियर कुछ खास नहीं चल पाया. उनकी सभी ही फिल्मे फ्लॉप साबित हुई जिसके बाद वो खुद ही परदे से गायब हो गए.

फरदीन खान- बॉलीवुड स्टार फिरोज खान के बेटे फरदीन खान को भी बॉलीवुड में असफलता ही हाथ लगी. कुछ समय पहले फरदीन अपने मोटापे को लेकर जरूर चर्चा में आये थे. फरदीन अब इतने मोटे हो गए की आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

इस शर्त पर किया था श्रीदेवी ने अमिताभ के साथ काम

बेटी को लेकर श्रीदेवी की ये हसरत रह गई अधूरी

पहली बार इन्हे देखकर डर गई थी मीरा और शादी से किया था इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -