45 की उम्र में अमीषा पटेल ने पानी में लगाई आग, वीडियो देखकर लट्टू हुए फैंस
45 की उम्र में अमीषा पटेल ने पानी में लगाई आग, वीडियो देखकर लट्टू हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड कि कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने बढ़ती उम्र के बावजूद अपना फिगर मेंटेन कर रखा है। इस लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का भी शामिल है। जी दरअसल अमीषा अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस पर हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं। आए दिन अमीषा को ग्लैमरस फोटोज शेयर करते हुए देखा जाता है। वैसे अमीषा आजकल अपनी फिल्म गदर 2 की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं अब इन सभी के बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अमीषा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखते ही फैंस की तो सांसे ही थम गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में अमीषा बिकिनी पहनकर पूल में आग लगा रही हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं वह पानी में डुबकी लगाकर ऐसे खास अंदाज में बाहर निकल रही हैं, कि देखकर फैंस अपने नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। इस वीडियो में अमीषा ने पीले और लाल रंग की बिकिनी पहनकर पूल में उतरी हैं। इस वीडियो को देखने वालों के होश उड़े हुए हैं।

वैसे अमीषा के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स में अपनी राय दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक फैन ने उन्हें हॉट कहा है तो वहीं दूसरे ने कहा- पानी में आग लगा दी लिखा है। काम के बारे में बात करें तो इस समय वह सनी देओल के साथ गदर 2 की शूटिंग कर रही हैं जो इसी साल रिलीज होगी। इसके पहले गदर फिल्म में भी यही जोड़ी नजर आई थी और उस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था।

जन्मदिन पर अनुपम ने दिखाया अपना ट्रांसफॉर्मेशन, देखकर हैरान हुए फैंस

प्रवीण तांबे की बायोपिक में दिखेंगे श्रेयस तलपडे, जारी किया पहला पोस्टर

बिपाशा का बड़ा खुलासा, कहा- "इस वजह से फिल्मों से बनाई दूरी...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -