बिपाशा का बड़ा खुलासा, कहा-
बिपाशा का बड़ा खुलासा, कहा- "इस वजह से फिल्मों से बनाई दूरी...."
Share:

बिपाशा बसु को बॉलीवुड में तकरीबन दो दशक हो चुका है मगर बीते कुछ वक़्त से वे मूवीज की दुनिया से दूर हैं. उनकी पब्लिक अपीयरेंस भी अधिक नहीं है. सोशल मीडिया पर वे एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी डिटेल्स शेयर करती हैं. हाल ही में बिपाशा बसु ने अपने करियर को लेकर बात की है. उन्होंने कहा है कि अब वे जल्द ही काम पर वापसी करने वाली है. बिपाशा के फैंस के लिए ये खुशखबरी सामने आने लगी है. बिपाशा ने ये भी बताया है कि क्यों उन्होंने अब तक काम से दूरी बना राखी है.

बिपाशा बसु ने कहा, ''पिछले कुछ सालों से मैं काफी लेजी हो गई हूं इस वजह से मैं काम नहीं कर पा रही हूं. मगर मेरा प्लान है कि मैं साल 2022 में काम पर वापस लौटूं. मैं कुछ इंटरेस्टिंग करना चाहती हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि इसे लेकर मैं जल्द ही कोई अनाउंसमेंट भी कर सकती हूं.'' बिपाशा पहले भी काम करना चाहती थीं मगर वे सिर्फ कोविड संक्रमण की वजह से रुकी हुई थीं. कोविड ने उन्हें डरा दिया था और इस वजह से वे बार-बार घर से बाहर निकलने का रिस्क नहीं लेना चाह रही थी. 

इस बारें में बिपाशा ने आगे बताया है कि-  मैं अपनी फैमिली को लेकर बहुत चिंतित थी और इस बात का बहुत ध्यान रखना चाहती थी कि मेरे कारण  कुछ गड़बड़ ना हो. मैं इस बात को लेकर पागल हो चुकी है. मैं बहुत अधिक कॉन्सियस रहती थी.  मैं वैसे भी उन लोगों में से नहीं हूं जो बाहर निकलकर अधिक पार्टी और एंजॉय करना पसंद करते हैं. मेरे बस कुछ खास मित्र हैं और मैं फैमिली संग समय बिताना अधिक पसंद कर रही हूँ.

एक्ट्रेस के अनुसार वर्ष 2021 में जाकर चीजें थोड़ा ठीक होनी शुरू हुईं. सबकुछ बहुत अधिक अनप्रेडिक्टेबल था. कुछ तो ऐसा था जिसे बहुत अधिक लोगों ने कभी एक्सपीरियंस नहीं किया था. अभिनेत्री ने अंत में यह भी बोला है कि कई सारे भावों से होकर मैं गुजरी. मुझे सहज होने में बहुत समय लगा. इस दौरान मेरे पार्टनर करण सिंह ग्रोवर का मुझे भरपूर साथ हासिल हुआ था. 2021 के अंत में चीजें बदलनी शुरू हुईं. मैं अब धीरे-धीरे वर्क मोड में आ रही हूं. छोटे-छोटे प्रोजेक्ट्स और इवेंट्स से शुरुआत करना अच्छा  है.

ब्रेन हेमरेज का शिकार हो चुकीं हैं पूनम, इस वजह से की थी आत्महत्या की कोशिश

VIDEO: कभी रणवीर को गले लगाते तो कभी आलिया संग मटकते दिखीं राखी सावंत

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे है नसीरुद्दीन शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -