अमीषा पटेल की हुई चप्पल से पिटाई..
अमीषा पटेल की हुई चप्पल से पिटाई..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल काफी चर्चाओं में रह चुकी हैं. अभी भी किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर अपनी फोटोज को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर फिर से छा गई. जी हाँ, आपको बता दें, मंगलवार यानी 26 जून को अमीषा पटेल ने अपनी नानी का जन्मदिन मनाया जिस पर उन्होंने केक भी काटा और फोटो भी वायरल हो गई. बता देते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें, अमीषा पटेल की नानी 2010 में ही गुज़र चुकी हैं लेकिन फिर भी उन्होंने केक काटकर मनाया  जिसमे उनके कुछ दोस्त शामिल थे. बड़ी बात तो ये है कि इस सेलिब्रेशन में अमीषा के परिवार का एक भी सदस्य नहीं था. अमीषा पटेल ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी और जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्होंने अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ केक काटा और इस बर्थडे को सेलिब्रेट किया.

बताया गया है अमीषा पर उनके परिवार के बीच मामला कुछ ठीक नहीं है जिसके चलते वो अपने परिवार से दूर ही रहती हैं. कई सालों पहले उनका उनके परिवार से झगड़ा हो गया था जो आज भी चल रहा है जिसके चलते दोनों के बीच बातचीत बंद है.
 
अमीषा पटेल ने अपने परिवार पर उनके पैसों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. उन्होंने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ के हर्जाने का मुकदमा दायर कर दिया था. ये लड़ाई साल 2004 में हुई थी और उसके बाद ये लड़ाई और बढ़ गई. बताया गया है अमीषा पटेल के रिश्ते विक्रम भट्ट के साथ थे जो उनके पेरेंट्स को पसंद नहीं थे. उन्होंने बताया कि एक बार उनकी मम्मी ने उन्हें विक्रम भट्ट के साथ देख लिया था जिसके बाद उनकी पिटाई से चप्पल से की गयी. इसी के बाद उन्होंने घर छोड़ और इतना ही नहीं वो विक्रम भट्ट से भी अलग हो गई जो अब एक निर्देशक बन चुके हैं.

शादी कर रही 'मसान' एक्ट्रेस, शेयर की मेहँदी की तस्वीरें

टॉयलेट में जाते ही हॉट हो गई ये एक्ट्रेस, होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

Video :सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाया 'Zingaat'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -