टॉयलेट में जाते ही हॉट हो गई ये एक्ट्रेस, होश उड़ा देने वाली तस्वीरें
टॉयलेट में जाते ही हॉट हो गई ये एक्ट्रेस, होश उड़ा देने वाली तस्वीरें
Share:

फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' में नजर आने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसके बाद सभी ओर भूमि की ही चर्चाए हो रही हैं. इस फोटोशूट में भूमि ने अपना बेहद ही हॉट अंदाज़ दिखाकर सभी को घायल कर दिया है. भूमि ने अपने फोटोशूट की फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन फोटोज़ में आप भूमि का हॉट अंदाज़ देख सकते है. शायद ही पहली बार भूमि का इतना ज्यादा हॉट लुक नजर आया है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते है भूमि ने वाइट शर्ट पहनकर कातिलाना पोज़ दिया है. इस ऑउटफिट में भूमि के चेहरे पर ही कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- She remembered who she was and the game changed-lalah deliah भूमि ने इन फोटोज़ में बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. 

इसके अलावा भूमि ने और भी कई फोटो शेयर की है जिसमे उनका बोल्ड फिगर दिख रहा हैं. भूमि ने रेड ड्रेस में भी फोटो शेयर की है जिसमे भी वे खूबसूरत लग रही है. इन फोटोशूट में भूमि के लुक को देखकर इस बार का साफ तौर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि हॉटनेस के मामले में भूमि भी बाकि एक्ट्रेसेस से पीछे नहीं हैं.

भूमि के फोटोज़ उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है और ये सभी फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें भूमि ने फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में भूमि की एक्टिंग की खूब तारीफे हुई थी. इन दिनों भूमि अपनी आने वाली फिल्म ‘सोन चिरैया’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

लंदन में तैमूर ने ढूंढ ली अपनी गर्लफ्रेंड, ऐसे किया प्यार का इज़हार

विदेशी बॉयफ्रेंड ने प्रियंका को इतने खास अंदाज़ में किया प्रपोज़

Good News... अगले महीने होगी निक और प्रियंका की सगाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -