घर में छुपाकर रख दें ऐसी टोकरी, रातोंरात खजाने के मालिक बन जाएंगे आप
घर में छुपाकर रख दें ऐसी टोकरी, रातोंरात खजाने के मालिक बन जाएंगे आप
Share:

इन दिनों फेंगशुई का महत्व भारत मे बढता जा रहा है आजकल हर घर में इसका महत्व देखा जा रहा है. आपको बता दें कि फेंगशुई के अन्तर्गत आने वाली वस्तुओं को घर में रखने से घर में सकारात्मक माहौल रहता है और इसी के साथ ही घर से वास्तु का दोष भी दूर होता है. कहते हैं इसके अगर आप घर से सभी नकरात्मक शक्तियों को भगाना चाहते हैं तो आप फेंगशुई के उपाय आजमा सकते हैं. जी हाँ, फेंगशुई के जल्दी मिलते प्रभाव के कारण इसका प्रचलन तेजी से बढ रहा है और हर कोई इसे पसंद कर रहा है. आप सभी को बता दें कि फेंगशुई घर में सकारात्मकता लाने का काम करता है इसके आने से परिवार के सारे सदस्य जीवन में आगे बढते हैं और तरक्की करते हैं. तो आइए आज जानते हैं फेंगशुई के अन्तर्गत आने वाली चीज़ों के बारे में.

बोनसाई का पौधा - कहते हैं अगर आप अपने घर में बोनसाई का पौधा रखते हैं तो इससे घर में तरक्की और खुशियां आती हैं. इस कारण से फेंगशुई के अन्तर्गत घर में इसे जरूर रखना चाहिए. आप सभी को बता दें कि इसके कारण घर में सुख समृद्धि आने लगती है. 

फुक लुक साऊ - कहते हैं फेंगशुई के तीन देवता माने जाते हैं फुक लुक और साऊ और इनको लंबी आयु, भाग्य और धन का देवता माना जाता हैं. कहा जाता है फुक लुक और साऊ को घर में पूरब या उत्तर दिशा में रखने से लाभ होता है.

कछुए - आप सभी जानते ही हैं कि यह शुभता का प्रतीक है. ऐसे में यह भी फेंगशुई के अन्तर्गत आते हैं और घर में तीन कछुए रखने से सुख, शांति और वैभव आती है और तरक्की होती है.


पैसे से भरी टोकरी - कहा जाता है अगर घर में पैसे से भरी टोकरी रखी जाए तो लाभ होता है और घर के उत्तर-पश्चिम दिशा में रखने से घर में धन का आगमन होता है ध्यान रहे इसे छुपाकर रखा जाए.

पूर्णिमा : आज घर के बाहर लाल कपड़े में बाँध दे यह चीज़, धन से भर जाएगी तिजोरी

आज अपने पर्स या जेब में रख लें इस रंग का कपड़ा, बदल जाएगी आपकी किस्मत

अगर बनना चाहते हैं करोड़ो के मालिक तो बुधवार सुबह कर लें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -