सूर्योदय से पहले चुपचाप छत पर फेंक आये यह एक चीज, होगा वो कि देखकर फटी रह जाएंगी आँखे
सूर्योदय से पहले चुपचाप छत पर फेंक आये यह एक चीज, होगा वो कि देखकर फटी रह जाएंगी आँखे
Share:

आप सभी को यह बात तो पता ही हैं कि आजकल अमीर बनने की चाह हर किसी को है और सभी अमीर बनने की होड़ में है. ऐसे में धन कमाने के लिए सारे दिन व्‍यक्ति घर से बाहर कड़ी धुप में मेहनत करता है, तो कोई अपने व्यवसाय में पूरी जी जान लगता है ताकि वह धन कमा सके, लेकिन धन कमाने के लिए कुछ लोग कई उपाय भी करते हैं और मेहनत भी और दोनों के सहयोग से उन्हें सफलता मिलती है. ऐसे में आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जो आप सभी को अमीर बना सकते हैं. आइए बताते हैं. 

उपाय- 

1. इसके लिए सबसे पहले एक मुठ्ठी काली तिल ले लीजिए और सूर्योदय से पहले उसे छत पर फेंक दीजिए. वहीं इसके बाद जैसे जैसे आपकी छत पर पक्षी आएगा और एक एक दाना खाएगा वैसे वैसे दरिद्रता खत्‍म होगी और धन बढ़ता जाएगा. ध्यान रहे कि यह उपाय आपको 43 दिन तक करना है क्योंकि इससे आपके पास जमकर धन आएगा. 

2. अमीर बनने के लिए एक नारियल लेकर उसपर काला धागा बांध दें उसे पूजा स्‍थान पर रख दें. इसके बाद शाम होने के बाद उसे उठाकर बाहर जाकर जला दें. ध्यान रहे कि यह उपाय आपको 9 दिन करना है क्योंकि इससे आपके पास खूब पैसा आएगा.

3. अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो चीनी की शिवलिंग पूजा करें. जी हाँ, मात्र 40 दिन तक करने से धनलाभ होगा.

4. अगर आप जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं तो हर शाम तुलसी के सामने दीपक जलाएं.

5. अमीर बनने के लिए खाना खाते समय एक टुकड़ा किनारे रख दें इससे सभी देवतागण आप पर खुश होंगे और आपकी धन संबंधी समस्‍या दूर हो जाएगी.

6. अमीर बनने के लिए नदियों में जो नाव चलती है उसका एक कील निकाल कर ले आए और उसे छल्‍ला बनाकर शनिवार के दिन धारण कर लें इससे धनलाभ होगा.

अगर इस रात दिख जाए बिल्ली तो समझ जाइए आपकी मौत पक्की है

इस तेल से दीपक जलाकर डाल दें 2 लौंग, खुल जाएगा अमीर बनने का हर रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -