खौफ : कोरोना का सुनकर एंबुलेंस लेकर भागा ड्राइवर, तड़पता रहा मरीज
खौफ : कोरोना का सुनकर एंबुलेंस लेकर भागा ड्राइवर, तड़पता रहा मरीज
Share:

यूपी के देवरिया जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है. यह घटना भागलपुर ब्लॉक के नरियाव गांव में नेपाल से आए एक मजदूर की तबीयत बिगड़ पर घटी है. अस्पताल ले जाने के लिए पुलिस ने एंबुलेंस बुलाया. कुछ देर बाद दरवाजे पर एंबुलेंस लेकर चालक पहुंच गया. दरवाजे पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह कोरोना वायरस चपेट में आ गया है तो बिना मरीज को लिए एंबुलेंस लेकर चालक भाग गया.

पीएम मोदी ने की 'जनता कर्फ्यू' की अपील, TMC बोली- संसद क्यों चल रही है ?
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गांव का एक व्यक्ति नेपाल में गन्ना मिल में मजदूरी का कार्य करता है. होली के दो दिन पहले घर आया. उसे खासी, सर्दी  हो गई है. पड़ोसियों ने बृहस्पतिवार को उसके लक्ष्ण को देखकर कोरोना वायरस होने का शोर मचा दिया. इसको लेकर गांव वालों में अफरा-तफरी मच गई.मजदूर के दरवाजे पर जाने से लोग मुंह मोड़ने लगे. लोगों ने 112 नंबर पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी. सिपाही रमेश चंद्र प्रसाद ने उसके घर पहुंचकर 108 नंबर पर फोनकर एंबुलेंस को बुलाया. एंबुलेंस जब नरियांव गांव पहुंचा तो चालक को लोगों ने बताया कि कोरोना वायरस से ग्रसित रोगी होने का संदेह है.  

पीएम मोदी के समर्थन में पी.चिदंबरम ने बोली ये बात

इस मामले को लेकर एसओ रवींद्र कुमार रवि उसके गांव पहुंचे लेकिन वायरस की डर से दूरी बनाते हुए वे भी मरीज को अपनी गाड़ी से अस्पताल नहीं भिजवा सके. पुलिस ने प्राइवेट गाड़ी से अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया पर कोई तैयार नहीं हुआ.भागलपुर के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी रंजीत कुमार कुशवाहा ने बताया कि घर पर टीम भेजी गई थी. कोरोना का कोई लक्षण नहीं पाया गया है. 17 मार्च को पीएचसी से सर्दी व खासी बता कर दवा ले गया था.

'सीमा कुशवाहा' ने निर्भया के दोषियों को फांसी तक पहुँचाया, मुफ्त में लड़ा मुकदमा

आयुष मंत्रालय ने किया बड़ा खुलासा, कोरोना की दवा के दावे झूठे

महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे का ऐलान, मुंबई-पुणे समेत चार शहर हुए लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -