भारत में Ambrane ने लॉन्च किया अनोखा ब्लूटूथ स्पीकर, जानें शानदार फीचर्स
भारत में Ambrane ने लॉन्च किया अनोखा ब्लूटूथ स्पीकर, जानें शानदार फीचर्स
Share:

मोबाइल एसेसरीज ब्रांड एंब्रेन ने अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स का विस्तार करते हुए भारत में अपना नया ब्लूटूत स्पीकर BT-83 पेश कर दिया हैं. इस स्पीकर की डिजाइन रग्ड है और इसे IPX6 का भी प्रोटेक्शन मिलेगा. इस वजह से पानी के छीटें और धूल का इस पर कोई असर नहीं होगा. यह स्पीकर ब्लू कलर वेरियंट में अवेलेबल है. एंब्रेन के इस स्पीकर की कीमत 1,999 रुपये है और इसके साथ 12 महीने की वारंटी मिल रही है. इसकी डिजाइन सिलेंडर के आकार की है. इसके चारों ओर मेटल का रिंग हैं. इस स्पीकर में ट्रू वायरलेस सिस्टम दिया गया है. ऐसे में दो स्पीकर को एक साथ प्ले किया जा सकेगा.

बता दें की एंब्रेन के इस स्पीकर की क्षमता 10 वॉट है और इसमें 2200एमएएच की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 7 घंटे के बैकअप का दावा किया है. इसमें माइक्रोफोन भी दिया गया है. ऐसे में आप इसके जरिए किसी से फोन पर बात भी कर सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट के अलावा ऑक्स केबल का भी सपोर्ट दिया गया है. कंपनी ने इसमें दिए गए ब्लूटूथ के वर्जन की जानकारी नहीं दी है.

जानकारी के लिए बता दें की इससे पहले एंब्रेन ने भारतीय बाजार में ईयरबड्स बाइब बीट्स लॉन्च किया है. इस ईयरबड्स में गूगल असिस्टेंट और एपल सिरी का भी सपोर्ट है. इसके अलावा इसमें एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन (एएनसी) और एप्ट एक्स ऑडियो टेक्नोलॉजी दी गई है. कंपनी का दावा है कि इस TWS ईयरबड्स एंड्रॉयड और आईफोन यूजर्स के लिए खासतौर पर इस तरह डिजाइन किया गया है कि लंबे समय तक म्यूजिक सुनने में भी कोई परेशानी नहीं होगी. इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है.

आज Realme के इन फ़ोन्स पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर, जानें क्या है इनकी कीमत

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, शानदार कीमत के साथ सेल के लिए उपलब्ध हुआ Infinix S5 Pro

Vodafone idea का सबसे सस्ता प्लान, जाने क्या है फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -