Amazon Summer सेल: इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट ऑफर
Amazon Summer सेल: इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट ऑफर
Share:

देश मे ग्राहको के लिए Amazon Summer Sale  शुरूआत कई ऑफर्स के साथ हो गई है. यह सेल 4 मई से लेकर 7 मई के बीच आयोजित की जा रही है. इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर्स किया जा रहा है. इनमें प्रीमियम, मिड रेंज और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स शामिल हैं. आज हम आपको तीन ऐसे स्मार्टफोन के बारे मे बताएंगे जिस पर बेस्ट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

भारत में पिछले साल आखिरी तिमाही में OnePlus 6T को लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन दो रैम वेरिएंट्स 6GB और 8GB में साथ ही दो मेमोरी वेरिएंट्स 128GB और 256GB में उपलब्ध है. OnePlus 6T (8GB+128GB) वेरिएंट पर यूजर्स को Rs 9,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को Rs 32,999 की कीमत में Rs 41,999 की कीमत वाले फोन को खरीद सकते हैं.

भारत में इस जगह पर लगा 14 दिनों के लिए एंटरटेनिंग एक्टिविटी पर बैन

कंपनी ने 5.84 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले Redmi 6 Pro में उपलब्ध कराया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. Redmi 6 Pro (4GB+64GB) वेरिएंट पर यूजर्स को Rs 3,500 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Rs 13,499 की कीमत वाले इस स्मार्टफोन को Rs 9,999 की कीमत में ग्राहको के लिए इस सेल मे मौजूद है.

घर बैठे डाउनलोड करें पैन कार्ड, ये होगा तरीका

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस शानदार फोन Redmi Y2 में 5.99 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 32GB और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करता है. Redmi Y2 (4GB+64GB) वेरिएंट पर यूजर्स को Rs 3,500 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Rs 13,499 की कीमत वाले इस स्मार्टफोन को Rs 9,999 की कीमत में कंपनी ने ग्राहको को डिस्काउंट प्राइस पर उपलब्ध कराया है.

कूलर वाटर पंप रिपेयर करना है आसान, इन तरीकों का कीजिए इस्तेमाल

Youtube के ये फीचर वीडियो देखने मे करेंगे मदद

टिम कुक को लेकर नया बयान आया सामने, देश में जल्द खुलेगे ब्रांडेड स्टोर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -