टिम कुक को लेकर नया बयान आया सामने, देश में जल्द खुलेगे ब्रांडेड स्टोर्स
टिम कुक को लेकर नया बयान आया सामने, देश में जल्द खुलेगे ब्रांडेड स्टोर्स
Share:

भारत में निर्माण की अपनी योजना को एपल ने बढ़ावा देते हुए बेंगलुरू स्थित अपने सप्लायर विस्ट्रन के केंद्र में आईफोन-7 की असेंबलिंग शुरू कर दी है. कुक ने भारत में कंपनी के ब्रांडेड स्टोर खोलने पर भी जोर दिया.दुनिया की प्रमुख टेक्नॉलजी कंपनियों में शुमार एपल के सीईओ टिम कुक ने एक बार फिर कहा है कि उनके लिए भारतीय बाजार काफी अहम है. कुक को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में भारत में उनका उत्पादक कार्य शुरू होने और कंपनी को काफी फायदा नए स्टोर खुलने के बाद भारत मे होगा.

ये सर्विस प्रोवाइडर लॉन्ग-टर्म प्लान पर दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन

हाल ही दिए गये उनके बयान के अनुसार देश में कंपनी के ब्रांडेड रिटेल स्टोर खुलने के साथ आने वाले दिनों में आईफोन के मौजूदा मैन्यूफैक्चरिंग में अधिकतम वृद्धि होगी. कुक ने कहा कि कंपनी ने भारत में कुछ सुधार किया है और शुरू में उसके बेहतर नतीजे आए हैं.उन्होंने कहा, "लंबी अवधि में भारत काफी महत्वपूर्ण बाजार है. छोटे समय में यह चुनौतीपूर्ण बाजार है, लेकिन हम बहुत कुछ सीख रहे हैं." एपल के सीईओ ने कहा, "हमने वहां (भारत) निर्माण कार्य शुरू कर दिया है, जो सही ढंग से बाजार की खपत की पूर्ति करने के लिए काफी जरूरी है." एपल ने भारत में निर्माण की अपनी योजना को बढ़ावा देते हुए बेंगलुरू स्थित अपने सप्लायर विस्ट्रन के केंद्र में आईफोन-7 की असेंबलिंग शुरू कर दी है. कुक ने ब्रांडेड स्टोर खोलने पर भारत में कंपनी ने जोर दिया है.

इन वेबसाइट पर कर सकते है घर बैठे कमाई

इसके अलावा आगे उन्होने अपने बयाने मे कहा कि "हम वहां रिटेल स्टोर खोलेंगे और हम इसकी मंजूरी के लिए सरकार से बातचीत कर रहे हैं. इसलिए हमने अपनी पूरी ताकत के साथ वहां जाने की योजना बनाई है." एपल धीरे-धीरे भारतीय बाजार में अपनी गहरी पैठ बनाने की योजना बना रही है.जाहिर है कि भारत में 45 करोड़ लोग स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं, जिनमें ज्यादातर एंड्रॉयड हैं और वह भी चीन से आते हैं. भारत में जब स्मार्टफोन खरीदने की बात आती है. तो कीमत इसमे बहुत महत्वपूर्ण ​भूमिका निभाती है.

अगर Avengers Endgame को डाउनलोड करना है तो पढ़े रिपोर्ट

Avenger Street 160 हुई लॉन्च, ये है नया प्राइस

Vodafone दे रहा 20,498 रु का बेनिफिट, Airtel को मिल रही चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -