जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो भारत में करेगा ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट का डेब्‍यू
जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो भारत में करेगा ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट का डेब्‍यू
Share:

दोस्तों वैसे तो आप सभी ने एक से बढ़कर एक हॉलीवुड फिल्मे देखी होंगी और वह फिल्म आपको पसंद भी बेहद आई होंगी. लेकिन वहीं अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज पैरासाइट के भारत में एक्सक्लूसिव डिजिटल डेब्यू का एलान किया जा चुका है, जिसने ऑस्कर्स 2020 में अधिकांश पुरस्कार जीतकर इतिहास रचा था. बोंग जून हो द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म में एक गरीब परिवार द किम्स का जीवन दिखाया गया है, जो एक अमीर परिवार द पार्क्स के नौकर बन जाते हैं. लेकिन उनका सरल जीवन जटिल बन जाता है, जब उन्हें धोखा मिलता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्राइम मेम्बर्स अब कोरियन भाषा में अंग्रेजी सबटाइटल्स के साथ, पुरस्कार विजेता कोरियन फिल्म पैरासाइट का आनंद ले सकते हैं, 27 मार्च, 2020 से. बहुत प्यार प्राप्त करने वाली और खूब पुरस्कार जीतने वाली इस फिल्म को अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुँचाने के लिये इसे केवल प्राइम वीडियो इंडिया पर हिन्दी डबिंग में भी उपलब्ध किया जाएगा.

जानकारी के लिए हम बता दें कि पैरासाइट साल 2019 की सबसे उच्च रेटिंग वाली और समीक्षकों द्वारा सराही गई फिल्मों में से एक है, जिसके कारण इसके लेखक-निर्देशक बोंग जून-हो को इस साल के ऑस्कर्स में चार पुरस्कार मिले हैं: बेस्ट पिक्चर, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट ओरिजिनल स्क्रीनप्ले और बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म. पैरासाइट किसी दक्षिण कोरियाई निर्देशक की पहली फिल्म है, जिसे बेस्ट पिक्चर का पुरस्कार मिला है और पहली, जिसमें मुख्य रूप से एशियाई कलाकार हैं. पैरासाइट भारत में प्राइम मेम्बर्स के लिये अपने थियेट्रिकल रिलीज 31 जनवरी, 2020 के कुछ महीने के भीतर ही उपलब्ध हो गई है.

फिल्म 'ब्लैक विडो' की ​रिलीज डेट टली, फैंस को लगा झटका

हॉलीवुड अभिनेता इद्रिस एल्बा आए कोरोना की चपेट में

कोरोना के कहर से पोस्टपोन हुआ मेट गाला इवेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -